कांग्रेस MLA का हार्ट अटैक से निधन, चार बार विधायक रहे हैं राजा वेंकटप्पा नाइक |

कांग्रेस MLA का हार्ट अटैक से निधन, चार बार विधायक रहे हैं राजा वेंकटप्पा नाइक

Congress MLA Raja Venkatappa Naik passes away : कांग्रेस विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक का निधन

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 05:42 PM IST, Published Date : February 25, 2024/5:24 pm IST

Congress MLA Raja Venkatappa Naik passes away : बेंगलुरु।  कर्नाटक के शोरापुर से कांग्रेस विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक का रविवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह 64 वर्ष के थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ।

वेंकटप्पा नाइक के निधन की पुष्टि ‘मणिपाल अस्पताल’ ने अपराह्न एक बजकर करीब 50 मिनट पर की। अस्पताल ने एक बयान में कहा कि उनके परिवार ने निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है।

read more: 8th Pay Commission Letest News : 8वें वेतन आयोग पर सामने आया बड़ा अपडेट, कर्मचारियों का बढ़ेगा महंगाई भत्ता, जल्द मिल सकती है खुशखबरी..

Congress MLA Raja Venkatappa Naik passes away :  चार बार के विधायक को हाल ही में कर्नाटक राज्य भंडारण निगम के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था। मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने अस्पताल का दौरा किया और दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी।

सिद्धरमैया ने अपने लंबे समय के राजनीतिक सहयोगी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘मैं उनसे तीन दिन पहले मिला था और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।’’

read more: PM Kisan 16th Installment: इन किसानों को नहीं मिलेंगे पीएम किसान की 16वीं किस्त के पैसे, जानिए क्या है वजह…

उन्होंने कहा, ‘‘ लोगों के बीच लोकप्रिय राजा वेंकटप्पा नाइक का निधन व्यक्तिगत और राज्य की राजनीति दोनों के लिए एक अपूरणीय क्षति है, मैं प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार और प्रशंसकों को दुख सहन करने की शक्ति मिले।’’ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शोक जताते हुए कहा, ‘‘वह (नाइक) हमेशा मुस्कुराते रहते थे और सभी को साथ लेकर काम करते थे।’’

 

 
Flowers