Karnataka Health Minister visits Delhi Mohalla Clinic on BJP Amit Malviya

अमित मालवीय ने मोहल्ला क्लीनिक पर ली चुटकी, कर्नाटका के स्वास्थ्य मंत्री और सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को शेयर कर कहा ‘The cookie is already crumbling’

Karnataka Health Minister visits Delhi Mohalla Clinic on BJP Amit Malviya: दिनेश गुंडुराव के क्लीनिक दौरे और बयान के बाद भाजपा ने तंज कसा है।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : August 4, 2023/9:54 pm IST

Karnataka Health Minister visits Delhi Mohalla Clinic on BJP Amit Malviya  : दिल्ली। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडुराव इन दिनों दिल्ली दौरे पर है। जहां उन्होंने पंचशील पार्क में स्थित आम आदमी मोहल्ला क्लिनिक का निरीक्षण किया। दिनेश गुंडुराव ने बताया कि यह उतना प्रभावशाली नहीं है। हमारे राज्य में भी ऐसे मॉडल हैं। वहां ज्यादा लोग नहीं थे। यह कोई गेम-चेंजर नहीं है। मैं यह नहीं कह रहा हूं।” ख़राब है, लेकिन यह वैसा नहीं है जैसा इसे बनाया गया है…दक्षिण में कई मॉडल हैं – तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक। हम प्राथमिक से लेकर सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल चलाते हैं…तो, यह है यह कोई गेम-चेंजर जैसी चीज़ नहीं है जिस पर मैंने ध्यान दिया…”

read more :शनिवार को इस जिले के सभी स्कूल रहेंगे बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, इस वजह से लिया ये फैसला 

 

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गुंडुराव ने उन्हें बताया कि कर्नाटक और दक्षिण के राज्यों के अस्पताल कितने अच्छे हैं। ऐसे में हम भी जल्द ही कर्नाटक जाएंगे। इसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा किया। हम उनका और उनकी टीम का स्वागत करते हैं। हम सभी को एक-दूसरे से सीखना होगा।’ कर्नाटक सरकार के अच्छे काम से दिल्ली भी सीखेगी।

 

भाजपा नेता ने ली चुटकी

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडुराव के क्लीनिक दौरे और बयान के बाद भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘The cookie is already crumbling’

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें