तेजस्वी ने केजरीवाल को ‘अर्बन नक्सली’ बताया, बोले- कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार पर पर्दा डालने की कर रहे कोशिश |

तेजस्वी ने केजरीवाल को ‘अर्बन नक्सली’ बताया, बोले- कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार पर पर्दा डालने की कर रहे कोशिश

केजरीवाल ‘अर्बन नक्सली’, कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं: तेजस्वी Kejriwal trying to cover up 'Urban Naxals', massacre of Hindus in Kashmir: Tejashwi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 30, 2022/8:20 pm IST

नयी दिल्ली, 30 मार्च। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर टिप्पणी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए भाजपा की युवा इकाई के प्रमुख तेजस्वी सूर्य ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक को ‘अर्बन (शहरी) नक्सली’ बताते हुए कहा कि वह ‘ कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार पर पर्दा डालने’ की कोशिश कर रहे हैं।

सूर्य की अगुवाई वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘झूठी फिल्म’ बताने को लेकर केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सूर्य ने केजरीवाल से उनकी टिप्पणी के लिए माफी की मांग करते हुए कहा कि ‘आप’ नेता ने फिल्म के बारे में अपनी टिप्पणी से हिंदूओं का अपमान किया है।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल की टिप्पणी ‘नरसंहार पर पर्दा डालने की’ एक कोशिश है।

सूर्य ने कहा, “ नरसंहार पर पर्दा डालने की कोशिश एक सभ्यता पर अन्याय है। यह अर्बन नक्सलियों की समय की कसौटी पर खरी उतरी रणनीति है। हमारा प्रदर्शन किसी पार्टी के खिलाफ नहीं है और यह सिर्फ ‘द कश्मीर फाइल्स’ के संबंध में नहीं है। यह प्रदर्शन केजरीवाल की अमानवीय मानसिकता के खिलाफ है जो कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार से इनकार करते हैं।”

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी

केजरीवाल को आदतन अपराधी बताते हुए बेंगलुरु से भाजपा सांसद ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हमेशा अपनी तुच्छ राजनीति और राजनीतिक हितों को राष्ट्र हितों से ऊपर रखते हैं।

उन्होंने कहा, “ ‘आप’ ने कई बार सुरक्षा बलों की प्रतिबद्धता और निष्ठा पर सवाल किए हैं। उन्होंने (केजरीवाल) कई बार साफ किया है कि ‘आप’ की नीति हमेशा आतंकवादियों के पक्ष में रही है।” सूर्य ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता देशभर में केजरीवाल के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

 

 
Flowers