Congress state president apologises for derogatory remarks

पूर्व मंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी, मचे बवाल के बाद यहां के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मांगी माफी, कही ये बड़ी बात

पूर्व मंत्री एम एम मणि के खिलाफ अपनी अपमानजनक टिप्पणी पर सोमवार को माफी मांगते हुए कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 19, 2022/1:15 am IST

तिरुवनंतपुरम। केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) अध्यक्ष के सुधाकरन ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता और पूर्व मंत्री एम एम मणि के खिलाफ अपनी अपमानजनक टिप्पणी पर सोमवार को माफी मांगते हुए कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था।  〈 >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<< 〉

यह भी पढ़ें: आसमान से पृथ्वी की ओर आ रही है बड़ी आफत! बंद हो जाएंगे ये सारे संसाधन

महिला कांग्रेस द्वारा सोमवार को वामपंथी विधायक के चेहरे के साथ एक चिंपैंजी का कट-आउट लेकर विरोध प्रदर्शन करने के कुछ घंटों बाद, सुधाकरन ने नयी दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में इस कृत्य को सही ठहराया और वाम नेता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि वह इसकी तरह दिखते हैं।

यह भी पढ़ें:  बारिश ने खोली भवन निर्माण में भ्रष्टाचार की पोल, छतों से टपक रहा पानी, कलेक्टर ने कही ये बात

महिला कांग्रेस ने एक महिला विधायक के खिलाफ कथित टिप्पणी के लिए मणि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें मणि के चेहरे के साथ एक चिंपैंजी का कट-आउट था। महिला संगठन ने बाद में मणि से माफी मांगी।

यह भी पढ़ें:  हिंदुओं के घरों और मंदिर पर हमले के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

सुधारकन ने एक बयान में कहा, ”मुझे लगता है कि संवाददाता सम्मेलन के दौरान मैंने जो टिप्पणी की थी, वह अनुचित थी। जब एक ऐसे व्यक्ति के बारे में सवाल पूछा गया, जिसने कई लोगों को गाली दी है, तो मैंने इस पर ज्यादा विचार किए बिना गुस्से में वह प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। मेरे मुंह से जो निकला वह मेरा असल इरादा नहीं था। इसपर और स्पष्टीकरण दिए बिना, मैं दिल से माफी मांगता हूं।”

और भी है बड़ी खबरें…