painful death! A wild elephant hit by a train

दर्दनाक मौत! ट्रेन की चपेट में आया जंगली हाथी, गुस्साए हाथियों के झुण्ड ने रोक दी रेल, जांच में जुटा वन विभाग

दर्दनाक मौत! ट्रेन की चपेट में आया जंगली हाथी, गुस्साए हाथियों के झुण्ड ने रोक दी रेल, जांच में जुटा वन विभाग A wild elephant hit by a train

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 14, 2022/2:31 pm IST

A wild elephant hit by a train: पालक्कड़। उत्तरी केरल के पालक्कड़ जिले में कांजीकोड के पास शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक जंगली हाथी की मौत हो गई। वन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब 20 वर्षीय हाथी देर रात तीन बज कर करीब 15 मिनट पर रेल की पटरियों को पार करने की कोशिश कर रहा था। वह पास के वालयार जंगल से भटक कर कांजीकोड आया था।

Read more: प्यार चढ़ रहा परवान! बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस के साथ दिखे ये मशहूर क्रिकेटर, फ्लाइट में किया कुछ ऐसा कि देख दंग रह गए फैंस 

अधिकारियों ने स्थानीय लोगों के हवाले से बताया कि उस समय गुवाहाटी जाने वाली एक ट्रेन वहां से गुजर रही थी।

उन्होंने बताया कि मादा हाथी के अलावा, हाथी के बच्चे के भी दुर्घटना में घायल होने का संदेह था, लेकिन वह क्षेत्र के आसपास नहीं मिला।

Read more: अपने इस हाॅट लुक से भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, Video देखकर मचला फैंस का दिल 

A wild elephant hit by a train: एक वरिष्ठ वन्यजीव अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ”हमें संदेह है कि हाथी के बच्चे को उसकी सूंड पर कुछ चोटें आई हैं। घटना के बाद, वह झुंड के साथ जंगल चला गया। तदनुसार, वन अधिकारियों का एक दल उसका पता लगाने के लिए जंगल में गया है।”

उन्होंने बताया कि एर्णाकुलम जिले के अंगमाली से पशु चिकित्सक के यहां पहुंचने पर अपराह्न के बाद मृत मादा हाथी का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers