'Kharge is launching Rahul Gandhi but he is not able to launch'

‘खरगे राहुल गांधी को लॉन्च कर रहे हैं लेकिन वे लॉन्च नहीं हो पा रहे हैं’…. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर साधा निशाना

Giriraj Singh Targeted Congress Leaders : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 11:10 AM IST, Published Date : February 14, 2024/11:10 am IST

बेगुसराय : Giriraj Singh Targeted Congress Leaders : देश में अब से कुछ समय बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं, तो वहीं भाजपा के कई नेता और मंत्री लगातार राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साध रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Farmers ‘Dilli Chalo’ protest: राज्य के इन 7 जिलों में सिर्फ फोन पर बातचीत.. नहीं चलेगा इंटरनेट, कल हुई थी पुलिस से जोरदार झड़प..

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर साधा निशाना

Giriraj Singh Targeted Congress Leaders :  इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “मल्लिकार्जुन खरगे निराशा में हैं। राहुल गांधी को लॉन्च कर रहे हैं लेकिन वे लॉन्च नहीं हो पा रहे हैं, लॉन्चिंग पैड पर ही खड़े हैं। नरेंद्र मोदी देश के वैसे प्रधानमंत्री हैं जिनको जनता ने 2014 में चुना है। उनकी लोकप्रियता इस कारण है कि वे जनहित में काम करते हैं। क्यों नहीं कांग्रेस ने शौचालय बनाएं? कांग्रेस ने पानी, सिलेंडर और मकान क्यों नहीं दिए?”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp