Kisan Mahapanchayat gave a warning to the government, if the election

किसान महापंचायत ने सरकार को दी चेतावनी, चुनावी वादे नहीं हुए पूरे, तो चलाया जाएगा अभियान

Kisan Mahapanchayat gave a warning to government : भारतीय किसान यूनियन (भकियू) से अलग हुए समूह ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 3, 2022/1:23 am IST

नोएडा : Kisan Mahapanchayat gave a warning to government : भारतीय किसान यूनियन (भकियू) से अलग हुए समूह ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मंगलवार को महापंचायत की और किसानों के समक्ष आ रही परेशानियों को जोर-शोर से सामने रखा।

यह भी पढ़े : कंपनी में हुआ गैस रिसाव, बीमार हुई 50 से ज्यादा महिलाएं, इलाज के लिए ले जाय गया अस्पताल

Kisan Mahapanchayat gave a warning to government :  भकियू (गैर-राजनीतिक) के पदाधिकारियों ने बताया कि उसने ‘किसान महापंचायत’ के दौरान चीनी मिल, गन्ने का लंबित बकाया, बिजली आपूर्ति और बिजली बिल से संबंधित मुद्दों को उठाया।

भकियू (गैर राजनीतिक) के नेता दिगम्बर सिंह ने कहा, “ इस साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान, भाजपा ने किसानों को राहत देने का वादा किया था, लेकिन योगी आदित्यनाथ सरकार ने अब तक उन पर अमल नहीं किया है।”

यह भी पढ़े : Tour news: इस शहर में फ्री में रह सकते हैं आप, मात्र 30 रुपए में खाएं भरपेट भोजन 

Kisan Mahapanchayat gave a warning to government :  सिंह ने कहा, “ अगर सरकार इन मुद्दों पर किसानों को राहत नहीं देती है तो हम इसके खिलाफ पूरे राज्य में अभियान चलाएंगे।” भकियू (गैर-राजनीतिक) इस साल की शुरुआत में गठित किया गया था। यह नरेश टिकैत के नेतृत्व वाले भकियू से अलग होकर बना है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers