प्रकाश पर्व मनाने पति के साथ पाकिस्तान गई थी मह‍िला, पाक‍िस्तानी से रचा ली न‍िकाह | The woman went to Pakistan with her husband to celebrate the festival of lights, got married with Pakistani

प्रकाश पर्व मनाने पति के साथ पाकिस्तान गई थी मह‍िला, पाक‍िस्तानी से रचा ली न‍िकाह

गुरु नानक देव जी का प्रकाश पर्व मनाने लाहौर गई एक मह‍िला ने मुल्तान न‍िवासी पाक‍िस्तानी शख्स से लाहौर में ही न‍िकाह रचा ल‍िया। मह‍िला पश्च‍िम बंगाल की राजधानी कोलकाता की रहने वाली है, जो पति के साथ पाकिस्तान गई थी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 28, 2021/8:48 pm IST

नईदिल्ली। गुरु नानक देव जी का प्रकाश पर्व मनाने लाहौर गई एक मह‍िला ने मुल्तान न‍िवासी पाक‍िस्तानी शख्स से लाहौर में ही न‍िकाह रचा ल‍िया। मह‍िला पश्च‍िम बंगाल की राजधानी कोलकाता की रहने वाली है, जो पति के साथ पाकिस्तान गई थी।

read more: NFHS Survey: पतियों की पिटाई को जायज मानती हैं 80 फीसदी महिलाएं, सामने आ रहे चौकाने वाले नतीजे

श्री गुरु नानक देव जी का प्रकाश पर्व मनाने के लिए 17 नवंबर को पाकिस्तान गए श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल भारतीय मूल की एक मूक-बधिर महिला ने लाहौर में निकाह रचा लिया, लाहौर की एक मस्जिद में उसने मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार निकाह किया।

read more: हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा के कप्तान होंगे केदार देवधर
परमजीत ने वहां इस्लाम कबूल किया, हालांकि, अभी परमजीत कौर भारत से दिल्ली का वीजा लगवाकर पाकिस्तान गई हैं तो वहां की पुलिस ने वहां रहने की इजाजत नहीं दी है। जानकारी के अनुसार, भारत से दिल्ली का वीजा लगवाकर पाकिस्तान गई 40 साल की परमजीत कौर पिछले दो सालों से पाकिस्तानी शख्स से इंटरनेट मीडिया के जरिए जुड़ी थी। परमजीत कौर कोलकाता में रह रही थी।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

 
Flowers