Bribe for PM Awas Scheme: पीएम आवास की चाबी लेते ही महिला बोलीं- 30000 रिश्वत देकर मिला लाभ, तो सांसद बोले- मोदी जी को धन्यवाद देना चाहते हो? | Lady Gives 30000 Bribe for PM Awas Scheme says in front MP

Bribe for PM Awas Scheme: पीएम आवास की चाबी लेते ही महिला बोलीं- 30000 रिश्वत देकर मिला लाभ, तो सांसद बोले- मोदी जी को धन्यवाद देना चाहते हो?

Bribe for PM Awas Scheme: पीएम आवास की चाबी लेते ही महिला बोलीं- 30000 रिश्वत देकर मिला लाभ, तो सांसद बोले- मोदी जी को धन्यवाद देना चाहते हो?

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2024 / 09:38 AM IST, Published Date : January 19, 2024/9:38 am IST

बादयूंः Bribe for PM Awas Scheme पीएम मोदी सहित भाजपा के सभी नेता गरीबों को मुफ्त आवास देने का डंका पीट रहे हैं तो दूसरी ओर एक महिला हितग्राही ने मोदी सरकार की योजना में हो रहे भ्रष्टाचार का भरे मंच से खुलासा कर दिया। महिला हितग्राही ने सांसद के सामने ही कह दिया कि पीएम आवास योजना का लाभ लेने के लिए 30000 रुपए रिश्वत देनी पड़ी है। हैरानी की बात ये है कि इतना सुनने के बाद भी सांसद महोदय पूछने लगे कि मोदी जी को धन्यवाद देना चाहती हो? तो महिला ने कहा हां मोदी जी को धन्यवाद!

Read More: Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE Update: औषधाधिवास, केसराधिवास, घृताधिवास शुरू, शाम को होगा धान्याधिवास संस्कार

Bribe for PM Awas Scheme मिली जानकारी के अनुसार आंवला सांसद धर्मेंद कश्यप अपने संसदीय क्षेत्र में विकसीत भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह के साथ सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र और पीएम आवास की चाबियां भी सौंपी। लेकिन भरे मंच से महिला हितग्राही ने पोल खोलकर रख दी है।

Read More: Ram Mandir AI Images: ‘थानोस भोग-भंडारे की तैयारी में व्यस्त तो स्पाडर मैन कर रहे संतो की सेवा’.. क्या आपने देखी ये शानदार AI तस्वीरें?

दरअसल पीएम आवास का लाभ पाने वाली एक वृद्धा को चाबी देने के बाद सांसद ने पूछ लिया, आवास के लिए किसी ने पैसे तो नहीं लिए। सांसद के इस सवाल पर वृद्धा पहले तो झिझकी, फिर जवाब दिया- हां, लिए हैं। सांसद ने पूछा, कितने लिए। इस पर वृद्धा ने जवाब दिया- 30 हजार रुपए लिए हैं।

Read More: MP Weather Alert: प्रदेश में ठंड ने पकड़ा जोर, अगले चार दिन प्रदेश में पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड 

भरी सभा में अपने ही सवालों पर आए वृद्धा के इस जवाब को सांसद ने हंसी-हंसी में लिया। हंसते हुए पास खड़े विधायक की तरफ देखकर बोले- यह गंभीर मुद्दा है। इसके बाद वृद्धा से फिर पूछा- मोदी जी को धन्यवाद देना चाहती हो। इस पर वृद्धा ने सहमति में सिर हिलाया। बृहस्पतिवार को पूरे सवाल-जवाब का वीडियो भी वायरल हो गया।

Read More: Private Coaching New Guideline: प्राइवेट कोचिंग संस्थान पर केंद्र की लगाम, गाइडलाइन नहीं मानने वालों पर 1 लाख का जुर्माना…

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp