Lady Teacher Dies in School due to Stuck in Lift

अस्पताल पहुंचने से पहले थम गई लेडी टीचर की सांसें, दो महीने पहले किया था ज्वॉइन, जानिए स्कूल में ऐसा क्या हुआ

अस्पताल पहुंचने से पहले थम गई लेडी टीचर की सांसें, दो महीने पहले किया था ज्वॉइन! Lady Teacher Dies in School due to Stuck in Lift

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 17, 2022/10:36 am IST

मुंबईः Lady Teacher Dies in School मायानगरी मुंबई के मलाड इलाके से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। हादसे में एक स्कूल टीचर की मौत हो गई। इस घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि लेडी टीचर ने दो महीने पहले ही स्कूल ज्वॉइन किया था। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर महिला का शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: ‘विक्रम वेधा’ ने पुष्पा और बाहुबली को चटाई धूल, ये उपलब्धि हासिल करने वाली पहली इंडियन फिल्म 

Lady Teacher Dies in School मिली जानकारी के अनुसार मामला शुक्रवार का है, जब चिंचली सिग्नल के पास सेंट मैरी इंग्लिश स्कूल की एक लेडी टीचर लिफ्ट में फंस गई। बताया गया कि लिफ्ट अचानक ऊपर की ओर बढ़ने लगी और वह फंस गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल टीचर को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More: ट्यूशन छात्रा को शिक्षक ने दिया शादी का प्रस्ताव, नहीं मानी तो कर दिया रेप, फिर अश्लील वीडियो बना कर….

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि हम कर्मचारियों और प्रबंधन से पूछताछ कर रहे हैं। इस बात की जांच की जा रही है कि शिक्षिका की लापरवाही थी या प्रबंधन की ओर से कोई कमी रह गई थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers