Landslide: बादल फटने से भारी तबाही! कई हिस्सों में भूस्खलन और बाढ़ जैसे हालात, देखें वीडियो... | Arunachal Pradesh Landslide

Landslide: बादल फटने से भारी तबाही! कई हिस्सों में भूस्खलन और बाढ़ जैसे हालात, देखें वीडियो…

Arunachal Pradesh Landslide: बादल फटने से भारी तबाही! कई हिस्सों में भूस्खलन और बाढ़ जैसे हालात, देखें वीडियो...

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 02:41 PM IST, Published Date : June 23, 2024/2:41 pm IST

Arunachal Pradesh Landslide: ईटानगर। देश में मानसून ने दस्तक दे दी है। कई राज्यों में नदी उफान पर है तो कहीं बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। वहीं नॉर्थ ईस्ट की बात करें तो अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में रविवार सुबह बादल फटने से कई स्थानों पर भूस्खलन हुआ इसके साथ ही बाढ़ जैसे हालात भी बन गए हैं। आधिकारियों ने बताया कि प्रदेश में पिछले कुछ हफ्तों से भारी बारिश हो रही है, जिससे यहां के हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं।

Read more: Elon Musk Big Announcement: अब X पर इस काम के भी देने होंगे पैसे, कंपनी कर रही पैसा वसूलने की तैयारी… 

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे बादल फटने की घटना के बाद ईटानगर के कई हिस्सों में और उसके आसपास के इलाकों से भूस्खलन की खबरें हैं वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग 415 के कई हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। उन्होंने बताया कि राज्य की राजधानी के लोगों की जीवनरेखा माने जाने वाले राजमार्ग पर कई वाहन फंसे हुए हैं।

Read more: Tax Saving: 80C भूल जाओ… टैक्स बचाने के ये शानदार ऑप्शन भी हैं आपके पास, इन 4 तरीकों से ऐसे बचा सकते हैं लाखों रुपए… 

Arunachal Pradesh Landslide: जिला प्रशासन ने लोगों से नदियों के किनारे और भूस्खलन के खतरे वाले क्षेत्रों में न जाने को कहा है। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के मद्देनजर लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने सात स्थानों पर राहत शिविर लगाये हैं। वहीं भीषण बारिश के वजह से कुछ इलाकों के हालात बिगड़ सकते हैं।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers