No Confidence Motion 2023 PM Modi Live

PM Modi Live : ‘लंका हनुमान ने नहीं रावण के घमंड ने जलाई’…! राहुल गांधी के इस बयान पर पीएम मोदी ने दिया शानदार जवाब

No Confidence Motion 2023 PM Modi Live: पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला ​बोलते हुए कहा कि कल राहुल गांधी ने लंका जलाने वाला बयान दिया था।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 06:37 PM IST, Published Date : August 10, 2023/6:37 pm IST

No Confidence Motion 2023 PM Modi Live : नई दिल्ली। इस समय लोकसभा मानसून सत्र चल रहा है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर कई मुद्दों पर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहा है। मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ संसद में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी जवाब दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि आज मैं देख रहा हूं कि आपने तय कर लिया है कि एनडीए और भाजपा 2024 के चुनाव में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर भव्य विजय के साथ जनता के आशीर्वाद से वापस आएगी। पिछले दिनों से विपक्ष इसी बात पर अड़ा था कि पीएम मोदी सदन में आकर चर्चा करें।

read more : No Confidence Motion 2023 LIVE Update: अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा का आज आखिरी दिन, PM मोदी विपक्ष के सवालों का दे रहे जवाब 

No Confidence Motion 2023 PM Modi Live : सदन में पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला ​बोलते हुए कहा कि कल राहुल गांधी ने लंका जलाने वाला बयान दिया था। पीएम मोदी ने कहा कि कभी-कभी सच निकल जाता है। लंका हनुमान ने नहीं जलाई। उनके घमंड ने जलाई। ये बिल्कुल सच है। जनता भगवान राम के रूप की है। इसलिए 4 से 440 हो गए। इसलिए ये 400 से 40 हो गए। सच्चाई तो ये है कि जनता ने दो दो बार तीस साल के बाद पूर्ण बहुमत की सरकार चुनी है। लेकिन, गरीब का बेटा यहां कैसे बैठा है? ये चुभन भी इन लोगों को परेशान कर रही है। ये बात आपको सोने नहीं दे रही है। इसलिए 2024 में भी जनता इन्हें सोने नहीं देगी।

read more : Harda News: गुमशुदा युवती की कुएं मेें लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने थाने का घेराव कर दी ये चेतावनी

No Confidence Motion 2023 PM Modi Live : विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले आपने यूपीए के क्रिया-कर्म का जश्न मनाया। आप लोगों ने खंडहर पर प्लास्टर लगाने का काम किया है। जिन लोगों को सिर्फ नाम का सहारा है। उनके लिए कुछ पंक्तियां है- दूर युद्ध से भागते, नाम रखा रणधीर भाग्य चंद की आज तक सोई है तकदीर…। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की फितरत रही है कि हमारे देश के बारे में जो गलत बातें बोलता है, उसकी बातें प्रचार करना शुरू कर देते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें