जन्मदिन पर पार्टी में जमकर चले लाठी-डंडे, बर्थडे ब्वॉय की मौत, ग्राम विकास अधिकारी था मृतक युवक | Lathi-poles in the party on birthday, death of birthday boy, village development officer was deceased youth

जन्मदिन पर पार्टी में जमकर चले लाठी-डंडे, बर्थडे ब्वॉय की मौत, ग्राम विकास अधिकारी था मृतक युवक

जन्मदिन पर पार्टी में जमकर चले लाठी-डंडे, बर्थडे ब्वॉय की मौत, ग्राम विकास अधिकारी था मृतक युवक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 12, 2021/6:15 am IST

गाजीपुर। यूपी में गाजीपुर जिले के तुलसीसागर इलाके से कालिका ढाबा पर बुधवार को अपना जन्मदिन मनाने गए विजय प्रताप यादव का वहां के स्टाफ से किसी बात पर झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। विजय और उनके साथियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां से उन्हें बनारस रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

ये भी पढ़ें: मिजोरम में कोविड-19 का एक नया मामला सामने आया

विजय प्रताप यादव वर्तमान में जौनपुर जिले के चंदवक ब्लॉक में ग्राम विकास अधिकारी के तौर पर तैनात थे। पुलिस ने इस मामले में ढाबा मालिक सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार, मृतक विजय के चाचा ने बताया कि वह (विजय) बुधवार को ही अपने जन्मदिन पर चंदवक से छुट्टी लेकर गाजीपुर आया था। शाम को वह अपने भाई और चाचा के लड़के और कुछ दोस्तों के साथ जन्मदिन के मौके पर कालिका ढाबा में डिनर करने गया था। होटल के स्टाफ से खाना परोसने के दौरान कुछ विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें: हमले और चोटों ने ममता के राजनीतिक कॅरियर को आकार दिया, हर बार और मज…

इसके बाद ढाबा के स्टाफ ने मालिक की मौजूदगी में विजय और उनके दोस्तों पर हमला बोल दिया। इस हमले में विजय बुरी तरह जख्मी हो गया। उसको सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसको बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।