Ram Temple will be Discussed in Parliament Today

Parliament Budget Session 2024: आज दोनों सदनों की कार्यवाही ‘जय श्री राम’ के साथ होगी स्थगित, भाजपा ने व्हिप किया जारी

Ram Temple will be Discussed in Parliament Today लोकसभा में शनिवार को होगी अयोध्या में राम मंदिर पर चर्चा

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 10:40 AM IST, Published Date : February 10, 2024/10:30 am IST

Ram Temple will be Discussed in Parliament Today: नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन है। आज यानि शनिवार को लोकसभा में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर चर्चा होगी।लोकसभा सचिवालय के बुलेटिन के अनुसार भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यपाल सिंह ऐतिहासिक श्री राम मंदिर के निर्माण और श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर चर्चा की शुरुआत करेंगे।

Ram Temple will be Discussed in Parliament Today: राम मंदिर निर्माण और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर चर्चा के साथ ही 17वीं लोकसभा की कार्यवाही स्थगित हो जाएगी। इसके अलावा राज्यसभा में भी राम मंदिर और रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर ही चर्चा की जाएगी। जिसे लेकर भाजपा ने शुक्रवार को तीन लाइन का व्हिप जारी किया है। जिसमें अपने सांसदों को दोनों सदनों में उपस्थित रहने के निर्देश दिए है।

Ram Temple will be Discussed in Parliament Today: शिवसेना सदस्य श्रीकांत शिंदे ने भी इस मुद्दे पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है। माना जा रहा है कि सत्तारूढ़ गठबंधन के सदस्य लंबी कानूनी लड़ाई के बाद अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि संसद अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्रतिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए एक प्रस्ताव पारित कर सकती है।

ये भी पढ़ें- Janseva Mitra Strike: लोकसभा चुनाव के पहले फिर शुरू हुआ धरने-आंदोलन का दौर, इस चीज की कर रहे मांग

ये भी पढ़ें- Harda Blast: हरदा हादसे में घायल सबसे छोटे मासूम ने तोड़ा दम, अभी तक इतने लोगों की हो चुकी मौत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers