Love Couple Suicide in Jharkhand

चाचा-भतीजी के बीच जारी था इश्क का खेल, अब ट्रेन की पटरी पर टुकड़ो में मिली दोनों की लाश, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों मृतक युवक युवती करीबी रिश्तेदार थे, आपस मे दोनों का चाचा भतीजी का रिश्ता था, इन्हीं कारणों से परिजनों को उनका प्रेम संबंध मंजूर नहीं था.

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 11:50 PM IST, Published Date : May 1, 2023/11:50 pm IST

Love Couple Suicide in Jharkhand: झारखंड के गढ़वा जिले में परिजनों का शादी से इंकार करना एक प्रेमी युगल को इतना नागवार गुजरा की दोनों ने ख़ौफ़नाक कदम उठाते हुए ट्रैन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी प्रेमिका का क्षत-विक्षत शव उंटारी रोड थाना क्षेत्र के पंडित दीनदयाल उपध्याय रेल डिवीजन के उंटारी रेलवे स्टेशन और करकट्टा स्टेशन के बीच पोल संख्या 331/24 के पास रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ हैं।

लड़कियों के बाथरूम में लगाए थे कैमरे, खुद मोबाइल पर देखता था उनका वीडियों, ऐसे हुआ खुलासा

रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना के बाद उंटारी रोड थाना की पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेदनीनगर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा। इसके साथ ही दोनों मृतक प्रेमी युगल के परिजनों को भी पुलिस ने घटना की सूचना दी। घटना की सूचना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Love Couple Suicide in Jharkhand: मृतक प्रेमी युवक की पहचान गढ़वा जिले के कांडी थाना क्षेत्र के रामबाण भुरूवा निवासी ललन बैठा के पुत्र नंदलाल बैठा के रूप में हुई है, वहीं मृतका युवती की पहचान उंटारी रोड थाना क्षेत्र के गौरलेटा गांव निवासी के रूप में हुई है। दोनों युवक-युवतियों के बीच प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिजनों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था।

हरिद्वार में बड़े सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, मोबाइल पर फोटो दिखाकर पसंद करते थे लड़किया, दलाल फरार

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों मृतक युवक युवती करीबी रिश्तेदार थे, आपस मे दोनों का चाचा भतीजी का रिश्ता था, इन्हीं कारणों से परिजनों को उनका प्रेम संबंध मंजूर नहीं था , साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले दोनों प्रेमी युगल जब एक ना हो सके तो दोनों एक साथ मौत को गले लगाते हुए ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली, हालांकि इस मामले में पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, पुलिस आत्महत्या मामले की छानबीन में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें