Guru Rashi Parivartan 2024: सूर्य की तरह चमक उठेगा इन पांच राशियों का भाग्य.. गुरु के राशि परिवर्तन से हो जायेंगे मालामाल | luck of these three zodiac signs will change with guru ka rashi parivaratan

Guru Rashi Parivartan 2024: सूर्य की तरह चमक उठेगा इन पांच राशियों का भाग्य.. गुरु के राशि परिवर्तन से हो जायेंगे मालामाल

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 06:46 AM IST, Published Date : February 23, 2024/6:46 am IST

नई दिल्ली: मार्च माह में कई ज्योतिषीय बदलाव नजर आने वाला हैं। ज्योतिष गणना के मुताबिक ग्रहों के राजकुमार बुध सबसे पहले 7 मार्च को गुरु की राशि मीन में प्रवेश करेंगे जहां पर पहले से ही राहु ग्रह मौजूद हैं। इस तरह से बुध और राहु ग्रह की मीन राशि में युति बनेगी। फिर 12 फरवरी को सुख और वैभव प्रदान करने वाले शुक्र कुंभ राशि में गोचर होंगे। शुक्र के गोचर से कुंभ राशि में शनि-शुक्र ग्रह की युति बनेगी। 14 फरवरी को सूर्य कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश करेंगे। जहां पर बुध और सूर्य की मीन राशि में युति बनेगी और बुधादित्य योग का निर्माण होगा। वहीं 15 और 18 मार्च को बुध मीन राशि में जबकि शनि कुंभ राशि में उदय होंगे। मार्च माह में ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के ऊपर पड़ेगा लेकिन कुछ राशियां ऐसी होंगी जिनका भाग्योदय होगा।

MP Politics: इलेक्शन की जोड़-तोड़.. क्राइम से किसका गठजोड़? क्या पटवारी आक्रामकता के साथ बीजेपी के सामने चुनौती पेश कर रहे? 

वृषभ राशि

luck of these three zodiac signs will change with guru ka rashi parivaratan ग्रहों के इस महापरिवर्तन का असर वृषभ राशि वालों पर काफी अच्छा पड़ने वाला है। इस दौरान वृषभ राशि वालों के जीवन में खुशियां आएंगी। इसके साथ ही इनके रुके हुए काम भी पूरे होंगे। आपका अध्यात्म की तरफ झुकाव बढ़ेगा। आप तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं। नौकरीपेशा वाले लोगों को लाभ होगा। इसके साथ ही आपके काम से अधिकारी भी प्रसन्न रहेंगे। अगर आप नौकरी परिवर्तन का विचार कर रहे हैं तो यह अवधि आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी। इस माह में आय के भी नए स्रोत मिलेंगे। इससे आपको धन लाभ होगा।

कुंभ राशि

मार्च के महीने से कुंभ राशि वालों के भी अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। इस राशि में 18 मार्च को शनि उदय हो रहे हैं। इस कारण कुंभ राशि वालों को खूब लाभ होगा। इस दौरान आपके जीवन में आने वाली समस्या से आपको निजात मिलेगा। इसके साथ ही व्यापार करने वालों को खूब लाभ होगा। जो लोग नौकरी करते हैं, उन्हें खूब खुशियां मिल सकती हैं। इसके साथ ही आमदनी के भी नए स्रोत खुलेंगे। परिवार के साथ भी अच्छा समय बीतेगा। संतान की ओर से आपको खुशी मिलेगी। जीवन में सकारात्मकता बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

MP Politics: इलेक्शन की जोड़-तोड़.. क्राइम से किसका गठजोड़? क्या पटवारी आक्रामकता के साथ बीजेपी के सामने चुनौती पेश कर रहे 

कन्या राशि

luck of these three zodiac signs will change with guru ka rashi parivaratan कन्या राशि वालों के लिए भी मार्च का यह महीना काफी अच्छा रहने वाला है। लंबे समय से रुके हुए काम एक बार फिर से शुरु हो जाएंगे। इसके साथ ही आपको पिता का खूब सहयोग मिलेगा। लंबे समय से चले आ रहे विवाद का अंत होगा। शुक्र की कृपा से धन और वैभव मिलेगा। संतान की ओर से चल रही परेशानी समाप्त होगी। सामाजिक क्षेत्र में भी आपको लोकप्रियता मिलेगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय आपको सफलता दिलाएंगे। वैवाहिक जीवन के लिए भी यह महीना काफी अच्छा रहने वाला है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें