luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Rochak Yog

इन राशियों पर तीन दिन के लिए बनेगा ‘रोचक योग’, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, होगी धन की प्राप्ति

luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Rochak Yog: इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 07:53 AM IST, Published Date : April 10, 2023/7:53 am IST

luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Rochak Yog : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आज से तीन दिन के लिए इन राशियों पर रोचक योग बनेगा। जिसके बाद जातकों का भाग्योदय के साथ धन की प्राप्ति होगी। इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा।

read more : Weather Update : अचानक बदला मौसम का मिजाज! गरज-चमक के साथ बरसे ‘वरुण देव’, कई जिलों में ओलावृष्टि, मौसम विभाग ने किया अलर्ट 

 

मिथुन राशि

अगले महीने में मंगल मिथुन राशि में ही प्रवेश करेगा। इससे आपके अनिर्णय की स्थिति दूर होगी। साथ ही कॅरियर के संबंध में लिए गए फैसले भी फायदा पहुंचाएंगे। मित्रों की सहायता से कोई बड़ा कार्य कर पाने में सफलता मिलेगी। दूसरों से अलग आप खतरा लेकर आगे बढ़ेंगे और कामयाब भी होंगे। मार्च माह आपके लिए कई खुशखबरियां लेकर आ रहा है।

 

कर्क राशि

कर्क राशि के वे जातक जो नौकरी करते हैं, उनके लिए यह महीना बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा। उन्हें अचानक ही नए अवसर मिलेंगे, यदि आप इन्हें लपक पाएं तो काफी तरक्की करेंगे। व्यापार में भी मुनाफा होगा। महिलाओं के लिए समय खास शुभ बना हुआ है। विदेश में संपर्क सूत्र बनेंगे जो आपको जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेंगे।

read more : MP Board Result 2023 Update : 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम को लेकर आया बड़ा अपडेट! इस दिन तक आएगा रिजल्ट 

 

तुला राशि

ग्रहों के गोचर के चलते मां लक्ष्मी की कृपा तुला राशि के जातकों पर विशेष रूप से रहेगी। आपको अपने अच्छे काम के चलते प्रमोशन भी मिल सकता है। बिना सोचे-समझे किसी भी एग्रीमेंट या कानूनी दस्तावेज पर हस्ताक्षर न करें। स्टूडेंट्स के लिए भी समय अनुकूल बन रहा है। किसी नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़े सकते हैं, जिससे धनलाभ होगा।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें