luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Sunday

आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, सूर्य की तरह चमक उठेगी किस्मत, जातकों को होगा धन लाभ

luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Sunday: इन राशियों के जातकों को शुभ संकेत के साथ धन वैभव की प्राप्ति होगी। 

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 11:28 AM IST, Published Date : April 9, 2023/7:34 am IST

luck of these zodiac signs will earn money and become rich on Sunday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।  ज्योतिष के अनुसार 9 अप्रैल 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज का दिन इन राशियों के लिए शुभ होगा। भगवान सूर्य देव के आशीर्वाद से जातकों को शुभ संकेत के साथ धन वैभव की प्राप्ति होगी।

read more : Covid-19 : प्रदेश में कोरोना का Come Back, पिछले 24 घंटे में आए इतने पॉजिटिव केस, प्रशासन ने किया अलर्ट 

 

 

मेष राशि

आध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। पूजा पाठ धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। कुछ गलतफहमी और लगातार विवाद परिवारिक माहौल को निराशाजनक बना सकती है, यह स्थिति आपको तनावग्रस्त कर सकती है। साथ ही आज कार्य स्थल पर अपने साथ काम करने वालों से भी कुछ अनबन हो सकती है। सीनियर से भी टकराव संभव है। काम काज के सिलसिले में अपने स्थान से बाहर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी के सहयोग से कुछ शांति मिलेगी।

 

वृष राशि

पद प्रतिष्ठा संवार पर रहेगी। पैतृक विषय प्राथमिकता में रहेंगे। बड़ों का सहयोग मिलेगा। सहजता बनाए रखेंगे। व्यवस्था को मजबूत रखें। समय सुधार पर बना रहेगा। प्रशासकीय मामले बेहतर रहेंगे। घर परिवार से करीबी बढ़ेगी। सुख सुविधाओं पर ध्यान देंगे। व्यक्तिगत विषयों पर फोकस बढेगा। महत्वपूर्ण बात साझा कर सकते हैं। सबके प्रति सम्मान और स्नेह का भाव रखें। तर्क बहस से बचें। बड़ी सोच बनाए रखें। सबको साथ लेकर चलें। विनम्रता बनाए रहें।

 

सिंह राशि

यदि आप कार्यक्षेत्र में व्यवसाय कर रहे लोगों के अधिकारिक क्षेत्रों में कुछ परिवर्तन करेंगे तो वह उनके लिए लाभदायक रहेगा। तभी आपके सामने उन्नति के बहुत मार्ग खुलेंगे। जीवनसाथी से चल रही समास्या समाप्त होगी।कार्यक्षेत्र में आपको कुछ असुविधा होगी, क्योंकि आपके साथी आपकी पदोन्नति को देखकर परेशान रहेंगे। अविवाहित जातकों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

 

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें