Lucknow Murder CASE boy killed mother when she refused to play PUBG

PUBG के लिए कातिल बना बेटा: जिस मां ने दूध पिलाया, उसी के सीने में दाग दी 6 गोलियां, 3 दिन शव पर छिड़कता रहा रूम फ्रेशनर… फिर पिता को वीडियो कॉल कर…

Lucknow Murder CASE :  पबजी गेम बच्चों के लिए घातक होता जा रहा है। आए दिन कोई न कोई ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिसे सुनकर लोग दहल जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 8, 2022/12:43 pm IST

Lucknow Murder case : लखनऊ।  पबजी गेम बच्चों के लिए घातक होता जा रहा है। आए दिन कोई न कोई ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिसे सुनकर लोग दहल जा रहे हैं। अब यूपी की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, लखनऊ के यमुनापुरम कॉलोनी  में PUBG खेलने से मना करने पर एक 16 साल के किशोर ने नाराज होकर उसे ही मौत की नींद सुला दी। जिस मां ने अपने कलेजा का दूध पिलाकर उसे बड़ा किया था। उसी के सीने में 6 गोलियां उतार दी। मां की गोली मारकर हत्या कर दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : ये कैसी दीवानगी : पहले प्यार फिर बेवफाई, प्रेमिका हुई नाराज, तो घोंप दिया चाकू…

इतना ही नहीं मां के शव के साथ तीन दिन घर में रहा। शव ने बद्बू आने पर इसे छिपाने के लिए आरोपी बेटे ने घर में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया। इसके बावजूद पड़ोसियों तक शव की बदबू पहुंच गई और इसी से इस मामले का खुलासा हुआ।  10 साल की बहन को भी धमकाकर घर से बाहर जाने से रोके रखा। शव सड़ने से बदबू फैली तो सेना में अधिकारी पिता को खुद फोन करके बताया कि मां की हत्या कर दी है।

Lucknow Murder case :पिता की जानकारी पर मंगलवार रात पुलिस ने शव को घर से बाहर निकाला। मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर हैं। उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। लखनऊ के पीजीआई इलाके में यमुनापुरम कॉलोनी में उनका मकान है। यहां उनकी पत्नी साधना (40 साल) अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं। बेटे ने मंगलवार रात अपने पिता नवीन को वीडियो कॉल करके बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है। उसने पिता को शव भी दिखाया। नवीन ने एक रिश्तेदार को फोन करके तत्काल अपने घर भेजा। पुलिस पहुंची तो घर के अंदर के हालात देखकर दंग रह गई।

Read More : रेड कलर के आउटफिट में कहर ढा रहे है दीपक चाहर, पत्नी जया ने किया इंप्रेस, देखे Newly Married Couple की लेटेस्ट तस्वीरें

ADCP काशिम आब्दी के मुताबिक, बेटा मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था, लेकिन साधना उसे गेम खेलने से रोकती थीं। शनिवार की रात भी उन्होंने बेटे को गेम खेलने से मना किया। बेटा इससे नाराज हो गया। रात करीब 2 बजे जब साधना गहरी नींद में थीं, उसने अलमारी से पिता की पिस्टल निकाली और मां की हत्या कर दी। इसके बाद बहन को डरा-धमकाकर उसी कमरे में बंद कर दिया।

पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से हुई हत्या

लड़के के पिता सेना में हैं और बंगाल में तैनात हैं। इस घर में मां और दोनों बच्चे अकेले ही रहते थे। पिता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर घर में छोड़ी हुई थी। वो ये नहीं सोच पाए कि ये रिवॉल्वर उनका घर भी उजाड़ सकती है, लेकिन हुआ ठीक यही। गुस्से से भरे नाबालिग बेटे के हाथ लगी पिस्तौल ने एक हंसता खेलता घर बर्बाद कर दिया।

Read More : जेल में महिला कैदी ने की आत्महत्या, पति की हत्या करने की कोशिश में थी अंदर, परिजन ने उठाए सवाल…

बर्थ-डे वाली रात मां-बेटे की लड़ाई 

दूसरी ओर पुलिस का यह भी कहना है कि साधना किसी बात से नाराज होकर बेटे को लगातार प्रताड़ित कर रही थी। अक्टूबर में बेटे का जन्मदिन था। बर्थडे की उसी रात बेटे ने मां की कोई ऐसी शिकायत पापा से की, जिसे लेकर दोनों में बहुत विवाद हुआ। इसके बाद से साधना लगातार बेटे को प्रताड़ित कर रही थी। घटना से दो दिन पहले 10 हजार रुपए चुराने का आरोप लगाकर बेटे की बेतहाशा पिटाई की थी। तभी उसने मां की हत्या करने की सोच ली थी।

IBC24 पर लेटेस्ट और रोचक खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें…

भाई के डर से मां की लाश के साथ सोती रही मासूम

Lucknow Murder case : पुलिस ने मंगलवार देर रात बाहर का गेट खोला तो घर के अंदर से असहनीय बदबू आ रही थी। पुलिस वाले नाक पर रुमाल रखकर किसी तरह भीतर दाखिल हुए तो बेड पर साधना की सड़ी हुई लाश पड़ी थी। शव इतना सड़ चुका था कि चेहरा पहचान पाना मुश्किल था। उसी कमरे में सिसकियां लेती साधना की 10 साल की बेटी भी थी। पुलिस का दावा है कि बेटे ने बहन के सामने मां को गोली मारी। इससे वो इतनी दहशत में आ गई कि भाई के कहने पर मां की लाश के साथ ही सोती रही।

 
Flowers