Mad lover cut off woman's hands and feet with a knife

सिरफिरे आशिक ने महिला के साथ किया ऐसा कांड, फिर शरीर के इन अंगों को काटकर हुआ फरार

Mad lover cut off woman's hands and feet with a knife आरोपी ने महिला पर एक नहीं बल्कि कई बार चाकू से वार किया।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:36 PM IST, Published Date : December 4, 2022/6:36 pm IST

Mad lover cut off woman’s hands and feet: भागलपुर। बिहार के भागलपुर में एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। एक सिरफिरे शख्स ने एक महिला पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने महिला पर एक नहीं बल्कि कई बार चाकू से वार किया। यही नहीं महिला के हाथ-पांव काट दिए, और फिर फरार हो गया।

जख्मी हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मौत से पहले दिए बयान में महिला ने बताया कि शकील नाम के शख्स ने उस पर हमला किया है। कई दिनों से वह उसे परेशान कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक आरोपी शकील की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Read more: अब QR कोड से होगी असली और नकली दवाओं की पहचान, जानें सरकार का नया नियम… 

पत्नी पर रखता था गलत नियत

मृतक नीलम देवी के पति का कहना है कि कई दिनों से शकील उसकी पत्नी को परेशान करता था। पहले उसका घर पर आना-जाना था। लेकिन उसकी गलत नियती के चलते उसका घर पर आना बंद करा दिया था। इसी बात से वो खफा था। शनिवार की शाम जब नीलम देवी बाजार से लौट रही थी। तभी घात लगाए बैठे शकील ने उसपर चाकूओं से हमला बोल दिया। जिसमें उसकी पत्नी की मौत हो गई। वहीं इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

Mad lover cut off woman’s hands and feet: वहीं मृतका के बेटे और बेटी ने भी शकील पर ही हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शकील उनकी मां पर गंदी नजर रखता था। और महिलाओं के प्रति उसकी सोच ठीक नहीं थी। और पापा ने उसका घर आना बंद करा दिया था। जिसके लेकर वो बदले की आग में पागल हो गया और फिर मम्मी पर बाजार से लौटते वक्त चाकू से हमला कर दिया और हाथ-पैर भी काट दिए।

Read more: खूबसूरती का जाल, Crypto-Queen ने दुनिया को यूं लगाया 30 हजार करोड़ रुपये से अधिक का चूना! 

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम

भागलपुर में घटी इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस के हाथ अब तक खाली है। हालांकि फरार शकील की तलाश में पुलिस कई जगह दबिश दे रही है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है। लेकिन भागलपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात ने सनसनी फैला दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें