मध्य प्रदेश : जादू टोना के संदेह में युवक ने मामा का सिर काटा, थाने पहुंचा |

मध्य प्रदेश : जादू टोना के संदेह में युवक ने मामा का सिर काटा, थाने पहुंचा

मध्य प्रदेश : जादू टोना के संदेह में युवक ने मामा का सिर काटा, थाने पहुंचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 14, 2022/1:04 pm IST

सीधी (मप्र), 14 मई (भाषा) मध्य प्रदेश के सीधी जिले में काले जादू के संदेह में एक युवक ने अपने 60 वर्षीय मामा का कथित तौर पर सिट काट दिया और फिर कटा हुआ सिर तथा कुल्हाड़ी हाथ में लेकर पुलिस थाने की ओर चल दिया, लेकिन पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि घटना शुक्रवार को जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर जमोड़ी थाना क्षेत्र के कारीमाटी गांव में हुई। आरोपी युवक (26) को संदेह था कि उसका मामा उस पर जादू टोना कर उसके और परिवार के लिए समस्या पैदा कर रहा है।

जमोड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने बताया कि आरोपी लाल बहादुर गौड़ शुक्रवार को अपने मामा मकसूदन गौड़ के घर गया और जादू टोना की बात पर दोनों में कहासुनी हो गई जिसके बाद युवक ने कुल्हाड़ी से मामा पर हमला कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘हमला इतना तीव्र था कि मकसूदन का सिर धड़ से अलग हो गया।’’ मिश्रा ने बताया कि हत्या के बाद युवक हाथ में कटा सिर और कुल्हाड़ी लेकर थाने की ओर चल दिया लेकिन सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे बीच रास्ते में ही पकड़ लिया।

अधिकारी ने आरोपी के हवाले से कहा कि उसके मामा जादू टोने के जरिए उसके लिए परेशानी पैदा कर रहे थे और उसने कई दफा उससे ऐसा नहीं करने के लिए कहा था लेकिन उसका मामा मानने के लिए तैयार नहीं था।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को जब वह अपने मामा के घर पहुंचा तो दोनों में इस बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद युवक ने गुस्से में आकर उस पर हमला कर दिया। मिश्रा ने कहा कि युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है।

भाषा सं दिमो सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers