rape with two minor girl :

दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर दरिंदों ने मिटाई हवस, फिर किया ये हाल, वारदात से फैली सनसनी

rape with two minor girl : इस मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पकड़ा गया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 19, 2022/1:32 pm IST

गुना (मप्र), rape with two minor girl : मध्यप्रदेश के गुना जिले में दो नाबालिग सगी बहनों का कथित तौर पर अपहरण कर बलात्कार किया गया है। इस मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पकड़ा गया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि पीड़िताओं की ओर से अदालत में दिये गये बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) तथा अन्य धाराओं में एवं यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:  बड़ा झटका.. इन दो उम्मीदवारों के नामांकन रद्द, 11 के पाए गए वैध

rape with two minor girl :  वहीं, धरनावदा थाना प्रभारी गोपाल चौबे ने कहा कि पीड़ित बहनों की उम्र 13 और 17 वर्ष है। उन्होंने कहा कि बालिग आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि नाबालिग को हिरासत में लिया गया है।

चौबे ने बताया कि एक दिन पहले गिरफ्तार किये गये बालिग आरोपी गोलू सेन (20) ने अपने ऑटोरिक्शा से दोनों नाबालिग बहनों और आरोपियों को एक स्थान पर छोड़ा था। उनके मुताबिक, उसपर घटना में सहयोग करने का आरोप है, जबकि नाबालिग (16) को बलात्कार के आरोप में पुलिस अभिरक्षा में लिया है। बाकी दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:  ‘भगवान राम को मोदी ने पैदा किया’ पूर्व कैबिनेट मंत्री का विवादित बयान

rape with two minor girl :  उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार, 10-11 नवंबर की दरमियानी रात रुठियाई इलाके से इन दोनों बहनों का उस वक्त अपहरण कर लिया गया था, जब वे शौच के लिए निकली थी। चौबे ने बताया कि शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने उन्हें कुछ दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया था और अज्ञात जगह ले गये और वहां उनके साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें:  MPPEB Group 5 Admit Card 2022 Download: पैरामेडिकल एंड नर्सिंग ग्रुप भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

और भी है बड़ी खबरें…