Mahangai daayan ab darling

‘डायन को डार्लिंग बनाकर BJP वालों ने बैठा लिया बेडरूम में’, सिलेंडर के दाम पर बरसे कांग्रेस नेता, वायरल हो रहा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 06:15 PM IST, Published Date : March 27, 2023/5:22 pm IST

Mahangai daayan ab darling: खाद्य सामानों के साथ दैनिक जरूरतों के सामनों की बढ़ती कीमतों को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत समूचे भाजपा पर करारा तंज कसा हैं। उन्होंने कहा की ‘जब गैस सिलेंडर की कीमत 400 रुपए होती थी तो वह (स्मृति ईरानी) ‘महंगी डायन’ की बात करती थीं और अब कीमत 1100 रुपये तक पहुंच गई है और वह ‘डायन’ अब डार्लिंग हो गई है।’ अपने बयान का बचाव करते हुए श्रीनिवासन ने कहा की उन्होंने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के दौर में कही गई बात को ही आगे बढ़ाया हैं, तब रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 400 की बढ़ोत्तरी हुई थी। इसमें गलत क्या है? श्रीनिवासन ने आगे कहा की हर तीसरे दिन भाजपा नेताओ का बयान सामने आता हैं और यह बयान अडानी को कैसे बचाया जाएँ इसे लेकर होता हैं। श्रीनिवासन ने अपने इस बयान से जुड़ा एक पुराना वीडियों भी ट्वीट किया है। उन्होंने अपने पुराने बयान के आधे अधूरे हिस्सों को वायरल करने पर लताड़ भी लगाईं हैं।

‘मैं अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में उनसे 10 गुनी सेंध लगाने आया हूं….’, कांग्रेस नेता के इस बयान पर चुटकी ले रही

गौरतलब हैं की कांग्रेस ने राहुल गांधी की सांसदी जाने और अडाणी मामले को लेकर सोमवार को संयुक्त विपक्ष के साथ ब्लैक प्रोटेस्ट किया। इसमें 17 विपक्षी दल शामिल हुए। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पार्टी के सभी शीर्ष नेता काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे। इस दौरान उनके हाथो में केंद्र सरकार और पीएम मोदी विरोधी, अडानी मामले और महंगाई, बेरोजगारी से जुड़े नारे की तख्तियां थी।

‘वह राहुल गांधी नहीं राहुल गंदगी है…देश को गंदगी की ओर ले जा रहे हैं’ महिला भाजपा सांसद का बड़ा बयान

Mahangai daayan ab darling: इस प्रदर्शन से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी ट्वीट किया- ‘लोकतंत्र के लिए “काला अध्याय” ! पहली बार सत्ता पक्ष संसद को ठप कर रहा है। क्यों? क्योंकि मोदी जी के परम मित्र के काले कारनामे उजागर हो रहे हैं! एकजुट विपक्ष जेपीसी की मांग पर कायम रहेगा।’

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers