महुआ ने आचार समिति के समक्ष उपस्थित होने के लिए पांच नवंबर के बाद की तारीख मांगी | Mahua Moitra Latest News

महुआ ने आचार समिति के समक्ष उपस्थित होने के लिए पांच नवंबर के बाद की तारीख मांगी

इस मामले के संदर्भ में वकील जय अनंत देहाद्रई और भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने बृहस्पतिवार को लोकसभा की आचार समिति के समक्ष पेश होकर अपने बयान दर्ज करवाए थे।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 07:33 PM IST, Published Date : October 27, 2023/3:13 pm IST

दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने शुक्रवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य निशिकांत दुबे द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए ‘पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने’ से संबंधित आरोपों के मामले में लोकसभा की आचार समिति के समक्ष 31 अक्टूबर को उपस्थित नहीं हो सकेंगी और वह पांच नवंबर के बाद ही पेश होंगी। महुआ ने इस संदर्भ में आचार समिति के प्रमुख और भाजपा सांसद विनोद कुमार सोनकर को पत्र भी लिखा है।

CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ की 9 विधानसभा सीटों पर कभी नहीं जीती भाजपा, 3 सीटों पर कांग्रेस को नहीं मिला जीत का स्वाद

उन्होंने सोनकर को लिखा पत्र साझा करते हुए ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘आचार समिति के प्रमुख ने मुझे कल शाम सात बजकर 20 मिनट पर ईमेल के जरिए आधिकारिक पत्र भेजने से पहले लाइव टीवी पर मुझे 31 अक्टूबर को बुलाए जाने घोषणा की। सभी शिकायतें और हलफनामे भी मीडिया को जारी किए गए। मैं निर्वाचन क्षेत्र में पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को पूरा हेने के तुरंत बाद समिति के समक्ष पेश होने के लिए उत्सुक हूं। अपने क्षेत्र में मेरे कार्यक्रम 4 नवंबर को समाप्त होंगे।’’

Notbandi Before Locksabha Election : लोकसभा चुनाव से पहले फिर होगी नोटबंदी, इस दिग्गज के बयान ने मचाई सनसनी

इस मामले के संदर्भ में वकील जय अनंत देहाद्रई और भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने बृहस्पतिवार को लोकसभा की आचार समिति के समक्ष पेश होकर अपने बयान दर्ज करवाए थे। भारतीय जनता पार्टी के सांसद विनोद कुमार सोनकर की अध्यक्षता वाली समिति ने इस मामले में आरोपों से घिरी महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)