Mallikarjun Kharge Targets PM Modi and BJP

राहुल गांधी ने भगोड़ो को लेकर बोला तो फिर आपको दर्द क्यों हो रहा है? कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान

राहुल गांधी ने भगोड़ो को लेकर बोला तो फिर आपको दर्द क्यों हो रहा है? मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान! Mallikarjun Kharge Targets PM Modi and BJP

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 12:18 PM IST, Published Date : March 26, 2023/12:18 pm IST

नई दिल्लीः Mallikarjun Kharge Targets PM Modi and BJP संसद से राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने के बाद पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट हो गई है और मोदी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आई है। कांग्रेस नेता सत्यग्रह कर मोदी सरकार को आड़े हाथों ले रहे हैं। वहीं, इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Read More: सदस्यता खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने उठाया बड़ा कदम, किया कुछ ऐसा की चौक गए सभी 

Mallikarjun Kharge Targets PM Modi and BJP मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी ने जब इस मुद्दे को उठाया तो उन्हें दबाने के लिए भाजपा मानहानि के केस का तमाशा कर रहे हैं।…ये एक साजिश है जिसके खिलाफ राहुल गांधी लड़ रहे हैं। पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है।

Read More: पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ खाया जहर, बच्चों की इस समस्या से हलाकान था परिवार

हमें अगर कोई सताने की, सत्य बोलने से रोकने की कोशिश करता है तो देश, लोकतंत्र, बोलने की आज़ादी को बचाने के लिए हम लड़ते रहेंगे। राहुल गांधी इस देश की जनता के लिए लड़ रहे हैं लेकिन राहुल गांधी पर केस किया गया।

Read More: यहां तूफान ने मचाई भारी तबाही, 26 लोगों की मौत, कई मकान क्षतिग्रस्त 

राहुल गांधी ने एक भाषण दिया जिसके चलते उन्हें सजा हुई लेकिन मोदी जी ने तो न जाने कितने भाषण गांधी परिवार और कांग्रेस के खिलाफ दिए उनपर तो कब का मानहानि का केस लगाकर शिक्षा देनी चाहिए थी। नीरव मोदी, मेहुल चोक्सी, ललित मोदी ओबीसी हैं? ये तो देश का पैसा लूट कर भाग गए। अगर ये भगोड़े हैं और राहुल गांधी ने भगोड़ो को लेकर बोला तो फिर आपको दर्द क्यों हुआ?

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers