Man dies during sex with girlfriend, body thrown in bag, big disclosure

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स के दौरान शख्स की मौत, बैग में भरकर फेंक आई शव, हुआ बड़ा खुलासा

Man dies during sex with girlfriend: इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड और उसके पति ने कारोबारी की लाश को ठिकाने लगाते हुए एक प्लास्टिक बैग में भऱकर सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस ने इस शख्स की फोन कॉल की जांच के आधार पर यह खुलासा किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 25, 2022/9:07 am IST

Man dies during sex with girlfriend, body thrown in bag

बेंगलुरु। पुलिस ने एक मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि 67 साल के कारोबारी की सेक्स के दौरान एपिलेप्टिक अटैक यानी ब्रेन स्ट्रोक के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड और उसके पति ने कारोबारी की लाश को ठिकाने लगाते हुए एक प्लास्टिक बैग में भऱकर सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस ने इस शख्स की फोन कॉल की जांच के आधार पर यह खुलासा किया है।

बता दें कि पिछले सप्ताह बेंगलुरु में एक शख्स का शव जेपी नगर इलाके में सड़क के किनारे मिला था। 67 वर्षीय शख्स की मौत को लेकर अब पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि 17 नवंबर को जिस शख्स का शव मिला था, उसकी मौत का राज सामने आ गया है। पुलिस ने कहा कि फोन डिटेल और लोकेशन चेक करने पर पता लगा कि कारोबारी अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर था।

read more: पश्चिमोत्तर चीन के शिनजियांग के एक अपार्टमेंट में आग लगने से 10 लोगों की मौत

कारोबारी के शव को एक प्लास्टिक बैग में फेंक आए

फिलहाल मामले की जांच जारी है। इसलिए कारोबारी और उसकी गर्लफ्रेंड की पहचान को उजागर नहीं किया जा रहा। जेपी नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, ’67 साल के कारोबारी के 35 साल की घरेलू महिला से संबंध थे। 16 नवंबर को वह शाम को 5 बजे उसके घर पहुंचा था। यहीं पर दोनों संबंध बनाने लगे और इस दौरान कारोबारी की मौत हो गई। इस घटना से उसकी गर्लफ्रेंड घबरा गई। डर के मारे महिला ने अपने पति और भाई को बुलाया। इन लोगों ने कारोबारी के शव को एक प्लास्टिक बैग में भरा और जेपी नगर में ही एक सुनसान इलाके में फेंक आए।

read more: BJP MLA का बिगड़ा स्वास्थ्य, अनान-फानन में हॉस्पिटल में किया गया भर्ती, प्रदेश अध्यक्ष चुनाव-प्रचार छोड़ पहुंचे अस्पताल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने इस मामले में जब कारोबारी के परिवार वालों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वह अपनी बहू से मिलने की बात कहकर घर से निकले थे। लेकिन जब वह घर नहीं लौटे तो लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई। शख्स कई बीमारियों से पीड़ित था। पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे यह साबित हो सकेगा कि महिला का दावा सही है या नहीं।

 
Flowers