Man made video of raping his wife before marriage

शादी से पहले ही दुल्हन से मिलने तड़प रहा था युवक, इस बहाने बुलाया घर, फिर कर दिया ये कांड

Man made video of raping his wife before marriage उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 04:02 PM IST, Published Date : April 17, 2023/3:51 pm IST

Man made video of raping his wife before marriage : देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक के रिश्ते की बात जिस लड़की के साथ चल रही थी, उसने ही उस लड़की को नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, वारदात के वक्त आरोपी ने उसकी फोटो खींची और वीडियो भी बना लिए। बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसका रेप करता रहा।

Read more: गरीबों का मसीहा बना ये चाय दुकान वाला, मरीजों को अपने पैसे पर उपलब्ध करवाते हैं दवाई, डॉक्टर चायवाले के नाम से पुकारते हैं लोग 

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता ने बताया कि वह वह अपने मामा के घर रहती है और एक कंपनी में काम करती है। उसके मामा के पड़ोस में किराये पर रहनेवाला पुनीत शर्मा भी उसी इलाके की एक कंपनी में काम करता है।

आरोपी ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया का रहनेवाला है। पुनीत की बहन ने उसका रिश्ता कराने के लिए दोनों की मुलाकात कराई थी। बातचीत चल ही रही थी कि पिछले साल नवंबर में पुनीत ने उसे बहन की तबीयत खराब होने के बहाने अपने कमरे में बुलाया। जब वह वहां पहुंची, तो आरोपी ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोश होने पर उसके साथ बलात्कार किया। उसी हालत में उसकी फोटो खींची और वीडियो बनाया।

Read more: ऐसा कौन करता है भई..! मंडप पर ही दूल्हा और दुल्हन ने की ऐसी हरकत, मेहमान भी हो गए शर्मिंदा 

पीड़िता ने सुनाया आपबीती

पीड़िता ने बताया कि फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार उसका रेप किया। बदनामी के डर से उसने यह बात वह किसी से कह नहीं पा रही थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी ने ब्लैकमेल कर उससे पैसे और गहने मांगे, तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद उसने थाने पहुंचकर पुनीत के खिलाफ तहरीर दी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Man made video of raping his wife before marriage : सहसपुर के थानाध्यक्ष गिरीश नेगी के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर पुनीत शर्मा के खिलाफ बलात्कार, जहरखुरानी समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। युवती का मेडिकल कराया गया है। इस केस की जांच महिला सब इंस्पेक्टर रश्मि रावत को सौंपी गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें