Manish Sisodia got a clean chit on Delhi liquor policy case

CBI ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी…रत्ती भर भी सबूत नहीं मिला: सीएम केजरीवाल

MCD का चुनाव का ऐलान होने के बाद आम आदमी पार्टी और भाजपा की लड़ाई जोर पकड़ ली है! Manish Sisodia got a clean chit

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 26, 2022/12:49 pm IST

नई दिल्ली: Manish Sisodia got a clean chit  MCD का चुनाव का ऐलान होने के बाद आम आदमी पार्टी और भाजपा की लड़ाई जोर पकड़ ली है। दोनों दलों के नेता अलग-अलग मुद्दों को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। एक ओर भाजपा जहां एक के बाद एक जेल में बंद सत्येंद्र जैन का वीडियो जारी कर आप पर प्रहार कर रही है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाला मामले को लेकर मीडिया के सामने आकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: महिला को छेड़ने पर लगेगा 400 वोल्ट का झटका, Engineering छात्रों ने बनाई Girls Smart Jacket…जानें पूरी खबर

Manish Sisodia got a clean chit  सीएम केजरीवाल ने वीडियो जारी कर कहा है कि CBI ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है। कल की चार्जशीट से यह साबित हो गया है कि इनको मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ रत्ती भर भी सबूत नहीं मिला है।

Read More: ये फिल्म तोड़ सकती है साउथ सिनेमा के सारे रिकॉर्ड, स्टार कास्ट देखकर अच्छे अच्छों की हवा निकल जाए… 

उन्होंने आगे कहा कि MCD का चुनाव बड़ा साफ होता जा रहा है। भाजपा के 10 वीडियो बनाम केजरीवाल के 10 काम। जनता को तय करना है कि उनको भाजपा के 10 वीडियो चाहिए या केजरीवाल के 10 काम चाहिए। 4 तारीख को चुनाव हैं। दिल्ली की जनता इन सब वीडियो के जवाब दे देगी।

Read More: 7वें वेतनमान को लेकर ताजा अपडेट, कर्मचारियों और टीचर्स को होने जा रहा भुगतान, आदेश हुआ जारी 

इससे पहले आज भाजपा ने सत्येंद्र जैन का एक नया वीडियो जारी किया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तिहाड़ जेल की सेल में बंद सत्येंद्र जैन से मिलने तत्कालीन जेल अधीक्षक अजीत कुमार आए थे, जिन्हें कई गंभीर आरोपों के चलते निलंबित किया जा चुका है। यह सीसीटीवी फुटेज 12 सितंबर का बताया जा रहा है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers