married for 25 years discovered her husband has another wife

फेसबुक ने खोली पति की पोल, पिछले 17 साल से दे रहा था धोखा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा!

फेसबुक ने खोली पति की पोल, पिछले 17 साल से दे रहा था धोखा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा! : married for 25 years discovered her husband has another wife

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 15, 2022/3:42 pm IST

नई दिल्ली । यदि कोई महिला पिछले 25 साल से शांतिपूर्ण ढंग से अपना वैवाहिक जीवन जी रही हो। उसे अचानक पति चलें कि उसका पति पिछले 17 साल से उसे धोखा दे रहा हो, तो सोचिए उस महिला के दिल पर क्या गुजरेगी। एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ हैं। जिसका खुलासा खुद महिला ने किया।

Read more :  इंतजार हुआ खत्म! आ रही है सलमान खान की ‘टाइगर 3’ रिलीज डेट अनाउंस 

महिला ने बताया Reddit पोस्ट के जरिए अपने साथ हुई धोखाधड़ी का किस्सा बताया। महिला ने कहा अब मै पूरी तरह से टूट चुकी हूं। बीते 17 वर्षो से मेरे पति का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर चल रहा हैं। मुझे फेसबुक के जरिए इस बात का पता चला। जब मैने अपने पति का पहला नाम सर्च किया तो दूसरी प्रोफाइल एक दूसरे लास्ट नाम के साथ मेरे सामने आ गया। इस प्रोफाइल में पति ने मंगेतर और दूसरे बच्चों को लिंक कर रखा था ।

Read more : KGF के डायरेक्टर ने किया धमाका, बाहुबली संग मिलाया हाथ, इस दिन रिलीज हो रही ‘सालार’

महिला ने इमोशनल होते हुए आगे कहा मुझे पता हैं कि मेरे पति अभी भी उस महिला और उसके बच्चे के साथ हैं। ये फेसबुक प्रोफाइल उन्ही कि हैं। हाल के दिनों में मेरे पति ने एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें वो अपनी दूसरे परिवार के साथ खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। महिला ने आखिर में लिखा- मैं नहीं जानती कि अगली बार मैं उनका सामना कैसे करूंगी।