Massive fire in hospital, death of three family members including doctor

अस्पताल में लगी भीषण आग, डॉक्टर सहित परिवार के तीन सदस्यों की मौत, 02 गंभीर रूप से झुलसे

आंध्र प्रदेश के तिरुपति के निकट भगत सिंह नगर में तीन मंजिले इमारत में रविवार को आग लगने से एक डॉक्टर उसके बेटे और बेटी की मौत हो गई और दो अन्य झुलस गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 25, 2022/3:33 pm IST

huge fire in hospital : तिरुपति – आंध्र प्रदेश के तिरुपति के निकट भगत सिंह नगर में तीन मंजिले इमारत में रविवार को आग लगने से एक डॉक्टर उसके बेटे और बेटी की मौत हो गई और दो अन्य झुलस गए। पुलिस ने बताया कि इमारत की पहली मंजिल में करीब साढ़े चार बजे आग लगी। इमारत के भूतल पर डॉक्टर का एक क्लिनिक भी है। दमकल अधिकारियों के मुताबिक, अस्पताल में आग बिजली के शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होने की संभावना है। जिसकी चपेट में ये दो बच्चे और उनके पिता आ गए और उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, ये अस्पताल डॉक्टर रविशंकर रेड्डी द्वारा संचालित किया जा रहा था। रविवार तड़के करीब चार बजे कार्तिक प्राइवेट क्लिनिक में आग लग गई। जिसके बाद तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री ने पंडित दीनदयान उपाध्याय को किया याद, माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि 

huge fire in hospital : इस घटना में डॉ रविशंकर रेड्डी और उनके बेटे सिद्धू (12) औ बेटी कार्तिका (6) की मौत हो गई। तीनों को इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित भी किया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे दमकल ने डॉक्टर की पत्नी डॉक्टर अनंत लक्ष्मी और मां रामासुब्बम्मा को बचाया। बाद में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने के वास्तविक कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सभी शवों को तिरुपति के सरकारी रुइया अस्पताल में भेज दिया गया है।

Congress President Election : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए पूरी तरह तैयार शशि थरूर, मंगवा लिया नामांकन फॉर्म 

घटना की गहन जांच करेगी पुलिस

huge fire in hospital : बताया जा रहा है कि आग बिल्डिंग के टॉप फ्लोर में लगी थी, जहां डॉक्टर अपने परिवार के साथ ही रहते थे। डॉ रविशंकर रेड्डी और उनके बेटे और बेटी की इस घटना में जान चली गई। जबकि स्थानीय लोगों ने उनकी पत्नी डॉक्टर अनंत लक्ष्मी और मां को बचा लिया। दोनों फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने कहा कि इस घटना की गहन जांच की जाएगी, ताकि आग लगने की असल वजह का मालूम चल सके।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें