Mayiladuthurai District Collector orders closure of schools-colleges again

स्कूलों और कॉलेजों को फिर से बंद करने का आदेश, इस वजह से जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला

स्कूलों और कॉलेजों को फिर से बंद करने का आदेश : Mayiladuthurai District Collector orders closure of schools-colleges again

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 13, 2022/8:02 pm IST

चेन्नईः Collector orders closure of schools-colleges देश के दक्षिणी राज्यों में इन दिनों भारी बारिश का दौरा जारी है। दक्षिण के अलग-अलग राज्यों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। चेन्नई के साथ उसके आसपास के कई क्षेत्रों में भारी बारिश से जलभराव होने लगा है। इसके चलते वहां सड़को पर आवाजाही प्रभावित हो रही है और कन्नेक्टिविटी में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच मयिलादुत्रयी जिला प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है। जिला प्रशासन ने बारिश को देखते हुए जिले के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कॉलेजों में कल छुट्टी घोषित की गई है।

Read More : तेज रफ्तार का कहर : सड़क पर खेल रही दो साल की मासूम को टेंपो ने कुचला, मौके पर मौत 

जलमग्न हुई चेन्नई, कई जिलों में स्कूल बंद के आदेश

Collector orders closure of schools-colleges समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चेन्नई और उसके आस-पास के क्षेत्रों में सुबह से ही बारिश हो रही है। शुक्रवार से हो रही भारी बारिश के कारण इनमें से कई इलाके जलमग्न हैं। तिरुवल्लुर, मदुरै, शिवगंगा और कांचीपुरम सहित विभिन्न जिलों में स्कूलों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है।

Read More : सरकारी नौकरी: पुलिस कांस्टेबल के 675 पदों पर निकली भर्ती, यहां से डारेक्ट अप्लाई

कई इलाकों में बाढ़ की चेतावनी

इसके अलावा, आईएमडी ने शिवगंगा, डिंडीगुल, थेनी और रामनाथपुरम जिलों में बाढ़ की चेतावनी जारी की है। थेनी में वैगम बांध स्थल के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया कि उपाय के तौर पर 4,230 क्यूबिक फीट अतिरिक्त पानी छोड़ा गया है।