Two year old girl's tempo crushed

तेज रफ्तार का कहर : सड़क पर खेल रही दो साल की मासूम को टेंपो ने कुचला, मौके पर मौत 

Two-year-old girl run over by tempo: Girl crushed to death by tempo in Mumbai, driver arrested... सड़क पर खेल रही दो साल की बच्ची की टेंपो से कुचलकर मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 13, 2022/7:40 pm IST

मुंबई। Two year old girl’s tempo crushed: मुंबई के एक इलाके में सड़क पर खेल रही दो साल की बच्ची की टेंपो से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। ट्रॉम्बे क्षेत्र के चीता कैंप इलाके में शनिवार दोपहर हुई यह दुर्घटना घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें टेंपो चालक ने लड़की को नहीं देखा और वाहन ने उसे कुचल दिया।

मोदी सरकार ने 151 ट्रेनों, स्टेशनों और अस्पतालों को किया प्राइवेट? राहुल गांधी के इस ट्वीट की PIB ने बताई सच्चाई

Two year old girl’s tempo crushed: बच्ची को टक्कर मारने के बाद चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और वहां से भाग गया। ट्रॉम्बे थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के समय लड़की अपने दो भाइयों के साथ इलाके में सड़क पर बैठी थी। अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद, लड़की के भाइयों ने शोर मचाया और अपने माता-पिता को सूचित किया, जो बच्चे को पास के अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दर्दनाक हादसा : मजदूरों से भरी ट्रैक्टर खाई में गिरी, 27 लोग घायल, धान कटाई करने जा रहे थे सभी

Two year old girl’s tempo crushed: पुलिस ने कहा कि लड़की की मां की शिकायत के बाद, टेंपो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ 304-ए (लापरवाही से मौत) तथा मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसने कहा कि घटना के संबंध में जांच की जा रही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers