Meerut Medical College Doctors Video Viral

Medical College Video Viral: दर्द से तड़पता रहा मासूम, गुंडे-मवाली की तरह परिजनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते रहे डॉक्टर्स, देखें वीडियो

Medical College Video Viral: दर्द से तड़पता रहा मासूम, गुंडे-मवाली की तरह परिजनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते रहे डॉक्टर्स, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 11:19 AM IST, Published Date : October 25, 2023/11:19 am IST

Meerut Medical College Doctors Video Viral: उत्तर प्रदेश। डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। जब कोई व्यक्ति बीमार पड़ता है या गंभीर हालत में होता है तो भगवान के बाद केवल डॉक्टर ही होते हैं जिनके पास लोग अपनों की जान की अर्जी लगाते हैं। लेकिन, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। हम बाद कर रहे हैं मेरठ के मेडिकल कॉलेज की, जहां गली-मोहल्ले के गुंडे-मवाली की तरह डॉक्टर्स तीमारदार परिवारों के साथ मार-पीट करते दिखें।

Read more: Cyber Fraud: सावधान… क्या आपको भी आया क्रेडिट कार्ड बंद करवाने का फोन? हो सकते हैं ठगी का शिकार 

वायरल हो रहा ये वीडियो मेरठ के मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड का है। इसमें मार-पीट करते नज़र आ रहे लोग किसी गली-मोहल्ले के गुंडे-मवाली नहीं बल्कि डॉक्टर्स हैं, जो एक बीमार बच्चे के तीमारदारों को मार रहे हैं। दरअसल, एक 5 वर्षीय बच्चे की उंगली चारा मशीन में आकर कट गई थी। जब परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो उन्हें इलाज़ की जगह मार-पीट मिली। क्योंकि, वे चाहते थे कि बच्चे का इलाज़ जल्दी हो जाए और कोई अनहोनी न हो। लेकिन, अस्पतालों में डॉक्टर्स और कंपाउंडर्स की जगह गुंडे-मवाली देखने को मिले।

Read more:  प्रदेश के इस जिले में डेंगू का विस्फोट.. 17 बच्चों सहित 70 मरीजों की हुई पुष्टि, मचा हडकंप 

इतना सबकुछ होने के बावजूद भी वहां इस मासूम का इलाज़ नहीं किया गया। पीड़ितों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ितों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers