झारखंड में भी लोकप्रिय हैं मंत्री कवासी लखमा, जनआक्रोश रैली में जुटी हजारों की भीड़ | Minister Kawasi Lakhma is also popular in Jharkhand Thousands gathered in public outrage rally

झारखंड में भी लोकप्रिय हैं मंत्री कवासी लखमा, जनआक्रोश रैली में जुटी हजारों की भीड़

झारखंड में भी लोकप्रिय हैं मंत्री कवासी लखमा, जनआक्रोश रैली में जुटी हजारों की भीड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 23, 2019/8:54 am IST

रांची। झारखण्ड के जगन्नाथपुर में छत्तीसगढ़ के आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा शामिल होने पहुंचे । मंत्री कवासी लखमा का हज़ारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया ।

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले बैंकों में हड़ताल, लेकिन SBI के ग्राहक बिना टेंशन जा…

बता दें कि झारखण्ड में जन आक्रोश रैली में कांग्रेस पार्टी ने बतौर मुख्य अतिथि मंत्री कवासी लखमा को आमंत्रित किया था। इसी रैली में शामिल होने लखमा झारखण्ड पहुंचे थे। आक्रोश रैली में हज़ारों की संख्या में लोग भी पहुंचे थे । जहां मंत्री कवासी लखमा ने अपने देशी अंदाज में लोग को सम्बोधित किया ।

ये भी पढ़ें- दीवाली में ​लक्ष्मी घर आने के ये हैं संकेत, 10 चीजें जो बताएंगी कि …

इस कार्यक्रम में झारखण्ड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आर.पी.एन. सिंह भी मौजूद थे । वही झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री मधुकोड़ा भी मौजूद रहे । झारखण्ड में मंत्री कवासी लखमा की लोकप्रियता देखकर लोग चौंक गए। यहां हज़ारों की संख्या में मौजूद लोगों ने गाजे बाजे के साथ बड़ी जन आक्रोश रैली निकाली । इस दौरान रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह और चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव भी मौजूद थे ।