Minor daughter commits suicide due to father's illicit relationship

पिता के अवैध संबंध से नाराज नाबालिग बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर आपकी भी कांप जाएगी रूह

Minor daughter commits suicide due to father's illicit relationship पिता के अवैध संबंध से नाराज नाबालिग बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 26, 2022/7:34 pm IST

 father’s illicit relationship: उत्तर प्रदेश से एक सनसनी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपका भी रूह कांप जाएगा। दरअसल पारिवारिक कलह के चलते 13 साल की एक बच्ची ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मां-बाप के बीच उपजे विवाद की कीमत बच्ची को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

Read more: Tejasswi Prakash Hotness: काली साड़ी पर डीप नेक ब्लाउज पहन फ्लॉन्ट किया क्लीवेज 

बच्ची की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिलते ही काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बच्ची की पहचान अंजली पुत्री संतोष कुमार निवासी ग्राम भोलापुरवा थाना परसपुर के रूप में की गई।

बच्ची अपने ननिहाल पूरे संगम बमडेरा में अपनी मां सीमा के साथ रह रही थी। बच्ची की मां सीमा के अनुसार पति संतोष के बीच दांपत्य जीवन मधुर नहीं थे। सीमा का आरोप है कि पति का किसी गैर महिला के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर मां-बेटी के साथ अक्सर मारपीट की जाती थी। इससे परेशान होकर वह अपने मायके में रह रही थी।

 father’s illicit relationship: पति को हरकतों और न्याय की गुहार पुलिस से भी की गई थी। 20 मई को जिले के मुखिया पुलिस कप्तान को पत्र के माध्यम से शिकायत कर न्याय की गुहार भी लगाई थी। इसे लेकर ससुराल की तरफ से आये दिन धमकी भी दी जा रही थी। इस कारण बच्ची डरी सहमी रहती थी।

Read more: काली साड़ी में नागिन जैसी अदाओं से कहर ढाहती दिखी चुलबुली एक्ट्रेस, देखें Hot तस्वीरें 

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार चितवन कुमार ने बताया कि शिकायत के बारे में उन्हे कोई जानकारी नहीं है। मेरे यहां इस नाम से कोई शिकायती पत्र नहीं आया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers