minor killed his mother on his birthday did such work with dead body

जन्मदिन के दिन ही नाबालिग बेटे ने कर दी मां की हत्या, लाश को बक्से में बंद करके…

minor killed his mother on his birthday did such work with dead body :जन्मदिन के दिन ही नाबालिग बेटे ने कर दी मां की हत्या, लाश को बक्से में..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 3, 2022/8:38 am IST

जयपुर। minor killed his mother : राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी ही मां को मामूली सी बात पर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, राजस्थान के झालावाड़ में एक नाबालिग लड़का बकरी बेचकर अपना जन्मदिन मना रहा था। बेटे इस इस बात को लेकर रोका-टोकी की गई तो सनकी बेटे ने हथौड़ा मारकर मां की हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

Read More : Weather Update : प्रदेश में दिखेगा मानसून द्रोणिका का असर, जानें बारिश को लेकर क्या कहता है मौसम विभाग

बर्थडे के दिन की मां की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना राजस्थान के झालवाड़ के सुनेल थाना इलाके का है। जहां मामूली सी बात पर एक नाबालिग बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़के ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए 5 हजार रुपए में बकरी बेच दी। इस बात का उसकी मां ने विरोध किया तो नाबालिग ने हथौड़ा मारकर मां मां की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी बेटे ने मां की लाश को बक्से में बंद कर दिया और वहां से फरार हो गया।

Read More : Vastu Tips In Hindi : वास्तु के अनुसार बेहद अशुभ होते हैं ये 4 पौधे, पल भर में आपको कर सकते हैं कंगाल

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बेटा मां की हत्या कर बक्से में लाश को बंद करके भाग गया था। उसके बाद जब उसके पिता घर पहुंचे तो घर में मां की तलाश की। मां कहीं नजर नहीं आई तो उन्होंने घर की में खोजा। इस दौरान उन्हें बक्से से खून टपकता हुआ दिखा। पियता ने बक्से को खोलकर देखा तो वह सन्न रह गए। बक्से में महिला की लाश देखकर हैरान रह गए फिर शव लेकर अस्पताल पहुंचे और इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और FLL टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। फ़िलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है और मामले की जांच कर रही है। बताया गया कि फिलहाल आरोपी नाबालिग बेटा फरार है और पुलिस इसकी तलाश कर रही है। इस घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में हड़कंप मचा हुआ है। पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें