Minor raped in a bus parked on the roadside

सड़क किनारे खड़ी बस में नाबालिग से बलात्कार, किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी, 3 लोगों पर मामला दर्ज

Minor raped in a bus parked on the roadside

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 12, 2022/9:37 pm IST

वडोदरा (भाषा) : गुजरात के वडोदरा शहर में 16 वर्षीय लड़की को कथित रूप से सड़क किनारे खड़ी एक खाली बस में लाकर बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना दो जनवरी की देर रात शहर के न्यू वीआईपी रोड इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया है। अपराध में उसकी मदद करने वाले उसके दो साथियों की तलाश जारी है।

Read more : लॉकडाउन का खौफ, तय तिथि से चार माह पहले ही जोड़े ने कर ली शादी, जानिए क्या है पूरा मामला 

हरनी थाने के एक अधिकारी ने कहा, ” दो जनवरी की रात आठ बजे आदिवासी समुदाय की 16 वर्षीय लड़की को नाबालिग मुख्य आरोपी और उसके दो साथियों ने बस में खींचा। फरार आरोपियों ने लड़की को जबरदस्ती बस में खींचने में मुख्य आरोपी की मदद की। दोनों बाहर निकल गए और बस का ताला लगा दिया और फिर मुख्य आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। ” अधिकारी ने कहा कि मुख्य आरोपी ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी को कुछ न बताए। उन्होंने कहा, ”पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो साथियों की तलाश जारी है।” पुलिस ने उसके दो साथियों की आयु नहीं बताई।

Read more :  विश्व धरोहरों में शामिल स्थल में Gay Sex Video की शूटिंग, बवाल होने के बाद हरकत में आई सरकार 

घटना के बाद पीड़िता अपने संबंधियों के साथ मध्य प्रदेश में अपने गृह नगर के लिये रवाना हो गई। लेकिन जब उसके चाचा को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई। अधिकारी ने कहा कि भारतीय द‍ंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 506 (2)(आपराधिक धमकी), तथा 114 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)