miscreants fired bullets at the crowd In Delhi, video viral on social media

दिल्ली में बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मची भगदड़, Video देख दहल जाएंगे आप

fired bullets at the car In Delhi : : इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है। इसका वीडियो भी सामने आया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : May 8, 2022/10:14 am IST

नई दिल्ली। fired bullets at the car In Delhi  :  देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। पुलिस के मुताबिक मंडी यूनियन के चेरमैन और उनके भाई कार पर सवार होकर अपने घर दिल्ली के तिहार गांव की तरफ जा रहे थे। अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की गई। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें:  बीजेपी ने बड़ी करेली पुलिस पर लगाए रिश्वतखोरी के आरोप, कहा – नही होता बिना पैसों के काम…

जिसमें दिखाई दे रहा है कि स्कूटी सवार तीन युवक आते हैं और कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं। ड्राइवर सीट पर बैठा शख्स हाथों से पीछे बैठे शख्स को लगातार नीचे झुकने के लिए कहता है और गाड़ी को रेस देकर आगे बढ़ा देता है। कार फिर रिवर्स आती है और पीछे की तरफ चली जाती है।

यह भी पढ़ें:  भोपाल में बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक के खिलाफ युवती ने लगाए बलात्कार के आरोप, कहा – मंगलसूत्र पहनाकर मेरे साथ…

fired bullets at the car In Delhi :  प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस घटना के पीछे सलमान त्यागी गिरोह के सदस्यों का हाथ होने की आशंका पुलिस ने जताई है। इस घटना में मंडी यूनियन के चेयरमैन अजय चौधरी और उनके भाई जसवंत दोनों घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:  Big Breaking टटोला जा रहा छत्तीसगढ़ भाजपा के सक्रिय ओबीसी विधायकों का प्रदर्शन

fired bullets at the car In Delhi : बताया जा रहा है कि मंडी यूनियन के चेयरमैन का सलमान त्यागी गिरोह के साथ दुश्मनी चल रही थी। संभावना जताई जा रही है कि इसी के चलते सलमान त्यागी के गिरोह ने घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इन सभी कारणों को स्पष्ट नहीं किया है। इस घटना को पुलिस लूटपाट के इरादे से भी देख रही है।