misdeed with more than 10 youth IN delhi accused arrested

युवकों को फंसाने के लिए जाता था रेलवे स्टेशन, नौकरी का झांसा देकर करता था कुकर्म, 10 से अधिक लड़कों को बनाया शिकार

misdeed with 10 youth:  समाज में तरह-तरह के गलत मानसिकता के लोग रहते हैं। कब किसके साथ क्या करने लगे, ये आप भी नहीं सोच सकते हैं।

Edited By: , August 18, 2022 / 11:33 PM IST

नई दिल्ली। misdeed with 10 youth:  समाज में तरह-तरह के गलत मानसिकता के लोग रहते हैं। कब किसके साथ क्या करने लगे, ये आप भी नहीं सोच सकते हैं। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ही युवक को गिरफ्तार किया है, जो 10 से अधिक युवकों के साथ कुकर्म को अंजाम दिया।

read more : Bihar Jungle Raj: बिहार में कैसे आया जंगलराज, किसने दिया था ये नाम, जानिए 25 साल पुरानी कहानी 

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि युवकों को नौकरी का झांसा देता था। इसके बाद मिलने के बुलाता था और फिर बंधक बना लेता था। इसके बाद युवकों से कुकर्म करता था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अब तक 10 युवकों को बंधक बनाकर कुकर्म कर चुका है। आरोपित का नाम रहीस खान है। आरोप है कि रहीस खान रोजाना पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाता था और वहां से कामगारों को पकड़कर लाता था। इसके बाद नौकरी देने के नाम उनका आधार कार्ड और अन्य कागजात रख लेता था। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करके कुकर्म करता था।

read more : राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर: डॉक्टर्स ने भी दे दिया जवाब, दोस्तों ने बताया कैसा है मशहूर कॉमेडियन का हाल 

दिल्ली पुलिस ने एक किशोर की शिकायत के आधार पर रहीस खान नाम को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोप है कि रहीस खान खासकर युवकों को किसी न किसी बहाने अपने साथ लेकर आता था और फिर उनके साथ कुकर्म करता था। इसके साथ ही वह यह धमकी भी देता था कि किसी को बताया तो जान से मार दिया जाएगा। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि युवकों को फंसाने के लिए आरोपित रोज पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जातका था। नौकरी का झांसा घर बुलाता था। इसके बाद पीड़ितों के फोन एवं अन्य जरूरी कागजात रखकर बंधक बना लेता था।

Chanakya Niti: चरित्रहीन स्त्री के पहचान करने का ये हैं आसान टिप्स, खुद आजमाएंगे तो हो जाएगा भरोसा 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक