Mixed intoxicants in the soup then did this scandal

सूप में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया, फिर कर गया ये कांड… खुलासा होने पर उड़ गए सबके होश

Mixed intoxicants in the soup then did this scandal : सूप में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया, फिर कर गया ये कांड... खुलासा होने पर उड़ गए सबके होश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 27, 2022/12:44 am IST

नोएडा। Theft by drinking intoxicants : नोएडा की सनवर्ल्ड सोसायटी में रहने वाले एक परिवार के लोगों को सूप में नशीला पदार्थ मिलाकर घर से लाखों रुपए का सामान चोरी करके भागने वाले घरेलू सहायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सहायक पुलिस आयुक्त (जोन प्रथम) रजनीश वर्मा ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घर में बेहोश पड़े लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों आरोपी नेपाल के काठमांडू के रहने वाले हैं।

वर्मा ने बताया कि सनवर्ल्ड सोसायटी में एक परिवार के यहां एक घरेलू सहायक नरेश बहादुर चार वर्ष से काम कर रहा था। एक हफ्ते पूर्व बहादुर का एक दोस्त उसके पास रहने आया। नेपाली घरेलू सहायक फ्लैट मालिक के फ्लैट में ही रहता था।

वर्मा ने बताया कि रविवार शाम को घरेलू सहायक ने अपने साथी संग मिलकर गृह स्वामी और उनके परिवार के लोगों को सूप में नशीला पदार्थ पिला दिया। जब वे लोग बेहोश हो गए तो उसने अपने साथी की मदद से घर में रखे लाखों रुपए कीमत के जेवरात और अन्य सामान की चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि दोनों चोरी करके जा रहे थे, तभी सोसाइटी के गार्ड को शक हुआ। इस दौरान गार्ड ने एक को पकड़ लिया। उनके पास से चोरी के सामान और नकदी बरामद की गई।