MLA T Raja Singh wishes Lord Parshuram Jayanti

Parshuram Jayanti 2023 : विधायक टी राजा सिंह ने भगवान परशुराम जन्मोत्सव की दी शुभकामनाएं, देशभर में कार्यक्रम हो रहे आयोजित

MLA T Raja Singh wishes Lord Parshuram Jayanti : भगवान विष्णु के सभी दस अवतारों में छठें अवतार माने गए भगवान परशुराम की जंयती भी मनाई जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 09:15 AM IST, Published Date : April 22, 2023/9:14 am IST

MLA T Raja Singh wishes Lord Parshuram Jayanti : नई दिल्ली। 22 अप्रैल 2023 को अक्षय तृतीया का पर्व है और इस तिथि पर भगवान विष्णु के सभी दस अवतारों में छठें अवतार माने गए भगवान परशुराम की जंयती भी मनाई जाएगी। हिंदू पंचांग के अनुसार हर साल वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि पर भगवान परशुराम का जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। भगवान परशुराम महर्षि जमदग्नि और रेणुका की संतान हैं।

read more : LSG vs GT: लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी गुजरात टाइटन्स, जानिए केएल राहुल और हार्दिक पंड्या में किसका पलड़ा भारी …. 

टी राजा सिंह ने दी बधाई

 

MLA T Raja Singh wishes Lord Parshuram Jayanti : विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि शस्त्र और शास्त्र के समन्वय और पराक्रम के प्रतीक भगवान विष्णु के छठे अवतार चिरंजीवी भगवान परशुराम जी के जन्मोत्सव के पावन पर्व पर आप सभी को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें