मोदी सरकार के 8 साल पूरे, कांग्रेस ने गंगा में गंदगी पर शेयर किया पीएम मोदी का पुराना वी​डियो, पूछा- क्या हुआ तेरा वादा

कांग्रेस ने गंगा में गंदगी पर शेयर किया पीएम मोदी का पुराना वी​डियो! Modi Govt Completed 8 Years, Congress Targets on Namami Gange Project

Edited By: , May 16, 2022 / 10:13 PM IST

नई दिल्ली: Modi Govt Completed 8 Years प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार का आज आठ साल पूरा हो गया है। केंद्र में 8 साल तक सफलता पूर्वक सरकार चलाने पर पार्टी ‘आठ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ कार्यक्रम चलाएगी। इसके जरिए मोदी सरकार के आठ वर्ष की उपलब्धियां जनता को बताई जाएंगी। वहीं, दूसरी ओर मोदी सरकार के 8 साल कार्यकाल को होने पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उनका पुरानी वीडियो शेयर किया है।

Read More: यहां निकली 107 पदों पर बंपर भर्ती, 37 साल के युवा भी कर सकते है अप्लाई, इतने हजार मिलेगी सैलरी 

मोदी सरकार के 8 साल पूरे

Modi Govt Completed 8 Years कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि “क्या हुआ तेरा वादा? बनारस में गंगा को ठीक करने, साफ करने की बात करने वाले नरेंद्र मोदी जी की सरकार में गंगा की हालत इतनी खराब हो गई है कि काई जमने के कारण पानी हरा दिखने लगा है। हालत यह है कि गंगा के पानी में और ठहरे हुए पानी में लोगों को अंतर करना मुश्किल होता जा रहा है।”

Read More: ‘फटी जींस हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं…’ उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत बोले- मैं अभी भी अपने बयान पर हूं कायम

कांग्रेस ने शेयर किया पुराना वीडियो

कांग्रेस की आरे से शेयर किए गए इस वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं कि हमने कर के दिखाया है इसलिए लोगों को भरोसा है। साबरमती रिवरफ्रंट का टैग है हमारे ऊपर। इसके साथ ही इस क्लिप में बनारस के सिंधिया घाट के आसपास की गंगा को दिखाया गया है जोकि काफी गंदी है और उसके ऊपर हरी काई जम गयी है। गंगा का पूरा पानी हरा हो गया है।

Read More: कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के गिरोह का भंडाफोड़, सुरक्षा बलों ने सात आतंकवादियों को किया गिरफ्तार 

पीएम मोदी ने शुरू किया था ‘नमामी गंगे’ मिशन

गौरतलब है कि गंगा नदी की सफाई के लिए मोदी सरकार ने सत्ता में आने के बाद 2015 में ‘नमामी गंगे’ मिशन’ शुरू किया था। इस मिशन का मकसद गंगा नदी के पानी को शुद्ध करना और इससे जुड़ी तमाम परियोजनाओं का एकीकरण करना है। इस कार्यक्रम के तहत 30,255 करोड़ रुपए की लागत से कुल 347 परियोजनाओं को मंजूरी दी गई है।

Read More: यहां निकली 107 पदों पर बंपर भर्ती, 37 साल के युवा भी कर सकते है अप्लाई, इतने हजार मिलेगी सैलरी