'मोदी ने आपको उत्तराधिकारी चुन लिया इसका आपको घमंड हो गया', केजरीवाल का शाह पर सीधा हमला |

‘मोदी ने आपको उत्तराधिकारी चुन लिया इसका आपको घमंड हो गया’, केजरीवाल का शाह पर सीधा हमला

Kejriwal's direct attack on amit Shah: केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने आपको अपना उत्तराधिकारी चुना है। इस बात का आपको इतना घमंड हो गया कि आप लोगों को गालियां देने लगे और धमकाने लगे।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 11:36 AM IST, Published Date : May 21, 2024/11:35 am IST

Kejriwal’s direct attack on amit Shah: दिल्ली: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “5वें चरण का चुनाव खत्म हो गया है और जैसे-जैस चुनाव होते जा रहे हैं वैसे-वैसे साफ होता जा रहा है कि 4 जून को मोदी सरकार जा रही है और INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।…सर्वे के अनुसार 4 जून को INDIA गठबंधन को अपने दम पर 300 से अधिक सीटें मिल रही है। ”

read more:  MP News : CBI नर्सिंग घोटाले का मामला | लेनदेन के लिए कोडवर्ड का करते थे इस्तेमाल | देखिए

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “कल गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि AAP के समर्थक पाकिस्तानी हैं। दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें और पंजाब के लोगों ने हमें 117 सीटों में से 92 सीटें देकर हमारी सरकार बनाई है तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली और पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं? क्या गुजरात, गोवा, उत्तर प्रदेश, असम, मध्य प्रदेश और देश के कई हिस्सों में लोगों ने हमें प्यार और विश्वास दिया, क्या इस देश के सभी लोग पाकिस्तानी हैं?

Kejriwal’s direct attack on amit Shah

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने आपको अपना उत्तराधिकारी चुना है। इस बात का आपको इतना घमंड हो गया कि आप लोगों को गालियां देने लगे और धमकाने लगे। आप अभी तक पीएम नहीं बने हैं और आपको इतना अहंकार हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप पीएम नहीं बन रहे हैं, क्योंकि जनता 4 जून को बीजेपी की सरकार नहीं बना रही है।..”

read more:  जेएसडब्ल्यू सीमेंट राजस्थान में विनिर्माण सुविधा स्थापित करने के लिए करेगी 3,000 करोड़ रुपये का निवेश

read more: Petrol-Diesel Latest Rates: देशभर में जारी किए गए पेट्रोल के नए दाम, जानें आज कितनी है एक लीटर की कीमत 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp