Moose Wala murder case: suspects shows in CCTV Footage

सामने आया सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड से जुड़ा CCTV फुटेज, वीडियो से सामने आ सकता है बड़ा सच

सामने आया सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड से जुड़ा CCTV फुटेज! Moose Wala murder case: suspects shows in CCTV Footage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 3, 2022/10:31 pm IST

चंडीगढ़: Moose Wala case CCTV Footage हरियाणा के फतेहाबाद जिले के एक पेट्रोल पंप का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में सामने आया है जिसमें सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दो संदिग्ध एक बोलेरो गाड़ी में कथित तौर पर दिख रहे हैं। आशंका है कि हमलावरों ने इसी वाहन का इस्तेमाल हत्या के लिए किया था। समझा जाता है कि यह फुटेज फतेहाबाद के बिसला गांव में स्थित एक पेट्रोल पंप से मिला है, जहां गाड़ी में पेट्रोल भरवाया गया था।

Read More: ‘हर मस्जिद में शिवलिंग तलाशने की जरूरत नहीं’ संघ प्रमुख भागवत के बयान पर ओवैसी बोले- दोमुंही बातें करने में महारात

Moose Wala case CCTV Footage सोशल मीडिया पर एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें हमलावरों को गायक की हत्या करने के बाद बोलेरो और ऑल्टो कार से भागते हुए देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि यह फुटेज मानसा जिले के बप्पियाना गांव से मिला है। मूसेवाला की हत्या करने के बाद हमलावर ऑल्टो कार से भाग गए थे। बाद में कार मोगा में लावारिस हालत में मिली।

Read More: अब यहां पहुंच गया है मानसून, इस दिन तक छत्तीसगढ़ में दे सकती है दस्तक, मौसम विभाग ने जारी भारी बारिश की चेतावनी

इस बीच, सूत्रों ने बताया कि पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद जिले से दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे इस मामले के संबंध में पूछताछ की जाएगी। हत्या की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि उन्हें इस मामले के सिलसिले में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और वे इस पर काम कर रहे हैं। इससे पहले पंजाब पुलिस ने मनप्रीत सिंह को हमलावरों को साजोसामान मुहैया कराने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Read More: थाने में खड़ी 50 से अधिक कार और बाइक जलकर खाक, खेत की आग पहुंची थाने तक

 
Flowers