Moosewala murder

मूसेवाला हत्याकांड : आरोपी गैंगस्टर टीनू पुलिस हिरासत से फरार, तलाश अभियान जारी

Moosewala murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पंजाब के मानसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 2, 2022/2:03 pm IST

चंडीगढ़। Moosewala murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पंजाब के मानसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया है। आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, टीनू को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है। शनिवार रात मानसा पुलिस द्वारा एक अन्य मामले में गोइंदवाल साहिब जेल से पेशी वारंट पर उसे एक स्थानीय अदालत ले जाये जाने के दौरान वह फरार हो गया।

मैच के दौरान मची भगदड़, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 174, दर्जनों की हालत गंभीर 

Moosewala murder: दीपक टीनू, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है। मूसेवाला की हत्या मामले में बिश्नोई प्रमुख आरोपी है। इस घटना के बारे में पूछे जाने पर पटियाला रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) मुखविंदर सिंह छिना ने पीटीआई-भाषा से फोन पर कहा, “पुलिस की टीम प्रयास कर रही है और हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे।’ छिना के पास वर्तमान में बठिंडा रेंज के महानिरीक्षक का भी अतिरिक्त प्रभार है।

Legends League Cricket: जीत के बावजूद प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही ये टीम, इस वजह से दिखाया बाहर का रास्ता

Moosewala murder: दरअसल, पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या के बाद बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। टीनू उन 24 आरोपियों में शामिल है, जिनके खिलाफ हत्या के इस मामले में आरोप-पत्र दाखिल किया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…