Mother and daughter were madly in love with the same person

दिल है की मानता नहीं! एक ही शख्स के प्यार में पागल थी मां-बेटी, फिर हुआ कुछ ऐसा.. जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

दिल है की मानता नहीं! एक ही शख्स के प्यार में पागल थी मां-बेटी : Mother and daughter were madly in love with the same person

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 24, 2022/6:50 pm IST

पटना : Mother and daughter love with same person बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक थाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मां और बेटी ने मिलकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल महिला और उसकी बेटी का एक ही आदमी से नाजायज संबध था। जिसे लेकर पति हमेशा विरोध करता था। महिला अपने पति और बेटी अपने पिता से इस कदर परेशान हो गई थी कि उसने कत्ल कर दिया। बहरहाल पुलिस ने पत्नी, बेटी और दोनों के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more :  कांग्रेस विधायक के बेटे की खुलेआम गुंडागर्दी, कारोबारी को कुचलने की कोशिश, 400 मीटर तक घसीटता रहा कार में

Mother and daughter love with same person दरअसल, एक महीने गौरीचक थाना इलाके में अर्जुन मांझी उर्फ बराती मांझी की हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मां और बेटी को एक ही आदमी पसंद था। पति ने जब इसका विरोध किया तो प्रेमी से दोनों ने हत्या करा दी। थानाध्यक्ष लालमुनि दुबे ने बताया कि गांव के शिदेश्वर गोप से अर्जुन की पत्नी और बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी अर्जुन मांझी को हुई तो उसने विरोध किया। आक्रोशित अर्जुन ने पत्नी-बेटी की पिटाई भी की थी। इस बात से नाराज पत्नी-बेटी ने अर्जुन की हत्या करने की साजिश प्रेमी के साथ मिलकर रची। हत्या के लिए मां-बेटी ने शिदेश्वर को भी साथ कर लिया।

Read more :  50 lakh Loot Case in raipur: 50 लाख रुपए लूट के आरोपी ने किया सरेंडर, गिरफ्तार करने IBC24 ऑफिस पहुंची पुलिस 

शव को पत्थर बांधकर नदी में फेंक दिया

पुलिस के समक्ष आरोपितों ने बताया कि अर्जुन जब रात में खाना खाकर सो गया तब मां बेटी ने सिदेश्वर को घर में बुलाया और तीनों ने गला दबाकर उसकी हत्याकर दी। राते में शव को भारी पत्थर से बांधकर नदी में डाल दिया। पुलिस ने सिदेश्वर को जय प्रकाश नगर से गिरफ्तार कर लिया। अर्जुन की पत्नी-बेटी की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर रघुरामपुर के सैकड़ों महिला-पुरुष गौरीचक थाना पर जमा हो गए। ग्रामीण हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस वाहन में बैठाकर पुलिस टीम ने तीनों आरोपितों को जेल ले गई।

 
Flowers