Mother cut young men private part after daughter Molestation

बेटी के साथ युवक को ऐसा काम करते देख बौखलाई मां, सीधे काट दिया शरीर का ये अंग

बेटी के साथ युवक को ऐसा काम करते देख बौखलाई मां : Mother cut young men private part after daughter Molestation

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 19, 2022/8:58 pm IST

लखीमपुर खीरी : Mother cut young men private part  यूपी के लखीमपुर खीरी में एक युवक को नाबालिग से रेप करने की कोशिश करना भारी पड़ गया। बेटी से दरिंदगी का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने धारदार औजार से प्रहार कर उसका गुप्तांग काट लिया। पुलिस ने युवक को इलाज के लिए भेजकर महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

Read more : इस मशहूर कलाकार के नाम पर अवैध वसूली, फर्जी आईडी बनाकर युवतियों से मांग रहे पैसे, पुलिस ने शुरू की जांच

Mother cut young men private part  मिली जानकारी के अनुसार फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला काफी दिनों से सदर कोतवाली क्षेत्र में एक नर्सरी में रुककर चौकीदारी और मजदूरी करती है। उसके साथ उसकी 12 साल की बेटी और 14 साल का बेटा भी रहता है। मंगलवार रात सदर कोतवाली सदर क्षेत्र के कमलापुर शिव कॉलोनी निवासी हरिशंकर (45) उसके घर आया था। परिचित होने के कारण वह वहीं रुक गया।

Read more : ‘मै थकी हुई हूं’ इतना सुनते ही पति का ठनका माथा, आधी रात पत्नी के साथ की ये घिनौनी हरकत

युवक उसकी बेटी से जबरदस्ती करने लगा

बुधवार सुबह किसी बात पर महिला और हरिशंकर में कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस बीच युवक उसकी बेटी से जबरदस्ती करने लगा, जिस पर महिला ने एतराज जताया, लेकिन जब युवक नहीं माना तो महिला ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, इससे उसका प्राइवेट पार्ट बुरी तरह जख्मी हो गया।

Read more :  अब सुधरेंगी राजधानी की सड़के, सरकार कर रही सड़क प्राधिकरण बनाने की तैयारी 

महिला आरोपी को महेवागंज चौकी लेकर गई

महिला उसी हालत में आरोपी को महेवागंज चौकी लेकर गई, जहां उसने बेटी से दुष्कर्म की कोशिश और छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए मामले में तहरीर दी। चौकी पहुंचते ही पुलिस ने लहूलुहान हुए युवक को जिला अस्पताल मोतीपुर भेजवाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

 
Flowers