मां ने समझाया 'गुड टच-बैड टच', 4 साल बाद 9 साल की बच्ची ने शिक्षक को कराया गिरफ्तार

मां ने समझाया ‘गुड टच-बैड टच’, 4 साल बाद 9 साल की बच्ची ने शिक्षक को कराया गिरफ्तार

मां ने समझाया 'गुड टच-बैड टच', 4 साल बाद 9 साल की बच्ची ने शिक्षक को कराया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 24, 2022/1:16 pm IST

जोधपुर, राजस्थान। जोधपुर में एक मासूम के साथ चार साल पहले हुए दुष्कर्म के बारे में बड़ा खुलासा तब हुआ जब मां अपनी बेटी को गुट टच और बैड टच क्या होता है समझा रही थी।  मां के समझाने के बाद बच्ची ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। बच्ची ने बताया कि उसके साथ चार साल पहले स्कूल में गलत काम हुआ है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

खुद में खोई रहती थी बच्ची

बच्ची की मां ने बताया कि उनकी बच्ची उसी दिन के बाद से काफी डरी-डरी रहती थी। उसने किसी को कभी इस बारे में नहीं बताया। वह अक्सर यह कहती थी कि उसे सिर दर्द हो रहा है। वह खुद में ही खोई-खोई रहती थी। कई बार बच्ची को डॉक्टरों के पास भी दिखाया। लेकिन कुछ भी पता नहीं लग पाया। बच्ची की मां ने बताया कि फिर एक दिन उन्होंने खुद ही अपनी बेटी को अपने पास बैठाया और ‘गुड टच’ और ‘बैड टच’ के बारे में बताया। तब बच्ची ने इस बात का खुलासा किया।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: 31 मार्च से हटाई जाएंगी कोरोना संबंधी सभी पाबंदियां, बस इन नियमों का करना होगा पालन

9 वर्षीय बच्ची ने मां को बताया कि 26 फरवरी 2018 को स्कूल में होने वाले एनुअल फंक्शन के लिए जब वह डांस प्रैक्टिस करती थी। तो स्कूल के ही डांस टीचर ने उसके साथ गंदी हरकत की। टीचर ने प्रैक्टिस के दौरान उसे बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जैसे ही बच्ची की मां को इसके बारे में पता चला तो वह सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई।

पढ़ें- करीब 800 रुपए हो गई 400 ग्राम दूध की कीमत.. 500 रुपए/किलो चावल.. यहां महंगाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

बच्ची के साथ हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और उसमें दुष्कर्म की पुष्टि भी हो गई। पुलिस ने आरोपी डांस टीचर के खिलाफ फौरन एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें- यह हरा साग है वियाग्रा का देसी विकल्प.. कई महिलाओं पर शोध के बाद किया गया बड़ा दावा.. अचानक बढ़ गई मांग 

पुलिस शिकायत में बच्ची ने बताया कि जब टीचर ने उसके साथ यह गंदी हरकत की तो उसे इसे लेकर धमकी भी दी गई। टीचर ने बच्ची को डराते हुए कहा कि अगर वह यह बात किसी को भी बताएगी तो वह उसे जान से मार डालेगा। बच्ची यह सुनकर डर गई और उसने यह बात किसी को भी नहीं बताई।