बहू का घूंघट उठाते ही बेहोश हो गई सास, होश आते ही फिर देखकर हो जाती है बेहोश.. जानिए आखिर क्या है माजरा | Mother-in-law fainted after seeing daughter-in-law, she faints after seeing her again.

बहू का घूंघट उठाते ही बेहोश हो गई सास, होश आते ही फिर देखकर हो जाती है बेहोश.. जानिए आखिर क्या है माजरा

बहू का घूंघट उठाते ही बेहोश हो गई सास, होश आते ही फिर देखकर हो जाती है बेहोश.. जानिए आखिर क्या है माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 27, 2021/8:31 am IST

रोहतास, बिहार। सासाराम के करगहर से एक ऐसा मामले सामने आया है जहां बहू को चेहरा देखते ही सास बेहोश हो गई। माजरा जरा यूं है कि एक युवक ने किन्नर से शादी कर ली थी। घर में इस शादी से कोई भी खुश नहीं था बल्कि बवाल मचा था।

पढ़ें- 7th pay commission, सरकारी कर्मचारियों के DA, DR को…

हाल ही में गोलू कुमार को पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से प्रेम हो गया। बाद में इन दोनों ने शादी कर ली और करगहर के ही एक किराए के मकान में रहने लगे। परिवारवालों को जब इसकी जानकारी हुई, तो दबाव बनाकर गोलू को किन्नर नंदनी से अलग करने की कोशिश की गई।

पढ़ें- कृषि मंत्री चौबे ने केंद्र पर लगाया अनदेखी करने का …

इसकी जानकारी गोलू की मां कोलगी तो वह गोलू के घर पहुंच गई। अपने किन्नर बहू को देखकर गोलू की मां बेहोश हो गई। स्थिति तब गजब हो गई, जब गोलू की बेहोश माता को सिर पर पानी छिड़क कर उसकी किन्नर बहू उसे होश में लाने लगी। यह नजारा देखकर सभी हतप्रभ हो गए।

पढ़ें- 7th pay commission, सरकारी कर्मचारियों के DA, DR को…

इस घटना के बाद गोलू की मां बार-बार बेहोश हो जा रही है, साथ ही उसके परिजन समस्या का हल निकालने के लिए परेशान है। एक किन्नर से शादी कर लेने के बाद करगहर में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। लोग गोलू के भविष्य को लेकर बातें कर रहे हैं कि आखिर किन्नर कैसे किसी की पत्नी बनकर रह सकती है।

पढ़ें- जम्मू में वायुसेना अड्डे पर 2 विस्फोट में ड्रोन्स क…

उधर लोक लाज के भय से फिलहाल गोलू और उसकी किन्नर पत्नी करगहर से निकल कर किसी करीबी रिश्तेदार के यहां चले गए हैं। मोहल्ले वाले इस पूरे प्रकरण को देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।