MotoGP Bharat Update 2023: पहली बार रेस के दौरान दिखी Yamaha

MotoGP Bharat Update 2023: पहली बार रेस के दौरान दिखी Yamaha R3 और MT 03 की झलक, जल्द होगी मार्केट में लॉन्च यहां देखे डीटेल्स

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : September 24, 2023/1:11 pm IST

MotoGP Bharat: नोएडा। इन दिनों बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट, नॉएडा में बाइक रेसिंग चल रही है। तो दूसरी तरफ ऑटोमोबाइल कंपनियां आने वाले समय में लॉन्च किये जाने वाले अपने अगले प्रोडक्ट को शोकेस कर रही हैं। यामाहा मोटर इंडिया ने इसी दौरान अपनी बहुप्रतीक्षित सब 430 सीसी बाइक आर3 और एमटी-03 की पहली झलक लोगों को दिखा दी दी है जिसके बाद मार्केट के अंदर गदर मच गया है।

यह भी पढ़ेंः Rahul Gandhi Big Claim Before Assembly Elections: विधानसभा चुनावों से पहले राहुल गांधी का बड़ा दावा, कांग्रेस इन राज्यों में करेगी बीजेपी का सूपड़ा साफ  

 

 

बता दें कि मोटो भारत रेस के दौरान 6 बाइक्स की झलक देखने को मिली है। जिसमें ola इलेक्ट्रिक की चार फ्यूचरिस्टिक बाइक्स हैं और दो यामाहा की पावरफुल मोटरसाइकिल हैं। दोनों ही बाइक्स में 321 सीसी का लिक्विड कूल्ड 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 42.4 bhp की पावर और 23.6Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है. इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, केवल इतना ही नहीं बाइक्स में स्लिप एंड असिस्ट कल्च भी दिया गया है। बता दें कि ब्रेकिंग और सेफ्टी के लिए डुअल-चैनल ABS और फ्रंट में 301 डिस्क ब्रेक और 231 mm रियर डिस्क ब्रेक दी गई है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ola Electric (@olaelectric)

यह भी पढ़ेंः Morena News: मुरैना में बाइकर्स गैंग के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े सड़क पर की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल 

कंपनी ने Yamaha R3 की कीमत 3.1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तो वहीं Yamaha MT-03 की कीमत आर3 की तुलना में 20 हजार रुपये कम होने की उम्मीद जताई जा रही है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक